पत्नी की बेरहमी से हत्या, फिर जलाया शव, उसके बाद टुकड़े टुकड़े कर अलग – अलग जगह फेंका

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
भोपाल/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने शक के चलते पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद सबूत छिपाने और पुलिस से बचने के लिए शव को पहले तो जला दिया फिर शव के टुकड़े करके अलग-अलग जगह फेंक दिए. पुलिस ने महिला की खोपड़ी, पैर और बाकी अवशेष बरामद किए हैं.

ये दर्दनाक घटना 21 मई की बताई जा रही है. आरोपी पति पेशे से एक ऑटो ड्राइवर है. आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. परवाखेड़ा में रहने वाले ऑटो चालक नदीम से सानिया का निकाह 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुआ था. शादी के बाद से ही नदीम, सानिया के घरवालों से दहेज में गाड़ी की मांग कर रहा था, जिसके चलते उसे प्रताड़ित भी करता था. इतना ही नहीं नदीम सानिया पर शक भी करता था और उसके साथ मारपीट भी करता था.

बच्ची की भी हुई थी मौत

जानकारी के मुताबिक, नदीम और सानिया की दो महीने की एक बेटी थी, जिसकी करीब ढाई महीने पहले मौत हो गई थी. खौलता हुआ पानी गिरने से उसकी मौत हुई थी. बच्ची की मौत के बाद से सानिया और नदीम के रिश्ते भी बिगड़ गए थे. आये दिन दोनों में विवाद होता था, जिससे तंग आकर सानिया अपनी बहन के घर आकर रहने लगी थी.

21 मई को लापता हो गई थी सानिया

21 मई को 22 साल की सानिया लापता हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, 21 मई को नदीम ने सानिया को मिलने बुलाया था. सानिया अपने घर पर बिना बताए नदीम से मिलने आ गई थी. तब से ही वह लापता हो गई थी. सानिया के घर वालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत निशातपुरा थाने में दर्ज कराई थी. सानिया के लापता होने के बाद से ही नदीम भी गायब हो गया था. पुलिस को नदीम पर शक हुआ जिसके बाद उसकी तलाश की गई.

शव जलाया और फिर कर दिए टुकड़े

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नदीम को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की गई जिसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया की उसको सानिया के चरित्र पर शक था और इसलिए पहले उसने उसकी हत्या की फिर उसके शव को जला दिया. जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसके शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए और उनको जगह-जगह फेंक दिया.

पुलिस ने बरामद की महिला की खोपड़ी

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने अरवलिया खंती से महिला की खोपड़ी, पैर और अन्य अवशेष बरामद किए हैं. अब आगे की जांच ईंटखेड़ी थाना पुलिस कर रही है.इसके अलावा, सानिया के भाई अनस का कहना है कि हम सानिया की तलाश करते हुए गांव पहुंचे तो वहां लोगों ने बताया कि नदीम ने सानिया के साथ मारपीट की थी. उसे निर्वस्त्र करके भी घुमाया था, जिसकी जानकारी हमने पुलिस को दी तब पुलिस ने नदीम को हिरासत में लिया जिससे पूरी घटना का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें: इस संस्थान में मिल गया प्रवेश, तो आपका बच्चा बन जाएगा एयरफोर्स ऑफिसर

यह भी पढ़ें: मुस्लिम लड़के से हिंदू लड़की का निकाह! हाई कोर्ट ने कहा- धर्म परिवर्तन जरूरी, नहीं तो अवैध है शादी

यह भी पढ़ें: तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी अंदर से बाहर निकल आयी एक पोटली, खोल कर देखा फ़टी रह गयी सबकी आंखें

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -