पत्थर से सिर कुचलकर भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी चंद घंटों में गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: बिलासपुर के सरकण्डा थाना क्षेत्र अपराधों का गढ़ बन गया है। आये दिन हत्या,लूट,चोरी जैसे संगीन अपराध घटित होते रहते है।आपको बता दें कि कल ही प्रेम प्रसंग को लेकर अशोक नगर मुरुम खदान में एक हत्या हो गई थी ।अभी सरकण्डा पुलिस को एक हत्या की गुत्थी सुलझाने में सफलता मिली ही थी कि बीती रात फिर हत्या की वारदात सामने आ गई ।


आरोपी प्रदीप सिंह ठाकुर

जानकारी के मुताबिक चिंगराज पारा के सूर्या चौक की गली में प्रकाश ठाकुर उर्फ कांदा को उसी के भाई प्रदीप सिंह ठाकुर उर्फ (रवि) ने पत्थर से सिर कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों भाइयों के संबंध अच्छे नहीं थे। आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद होता रहता था। बीती रात फिर से विवाद होने पर प्रदीप सिंह ठाकुर हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरकण्डा पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश जुट गई। इसके पहले कि आरोपी शहर से फरार हो पाता वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया ।फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

*सुशील साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -