पति को पिट रहा था बाउंसर, फिर गुस्साई पत्नी ने ऐसे लिया बदला कि हैरान रह गए लोग

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
नोएडा/स्वराज टुडे: किसी झगड़े या विवाद में बाउंसर ने कर दी पिटाई ऐसी खबरें तो खूब पढ़ी और सुनी होंगी. लेकिन ये शायद ही सुना होगा कि एक हथियारबंद बाउंसर को बीच बाजार एक महिला ने पीट दिया और वो भी चप्पलों से.लेकिन ये सब कुछ हुआ 3 मार्च को नोएडा के सबसे पॉश मार्केट सेक्टर 18 में.

नोएडा सेक्टर 18 के भीड़ भरे मार्केट में आए दिन पार्किंग को लेकर विवाद होते रहते हैं. बुधवार 3 मार्च की शाम को भी कुछ ऐसा ही कुछ हुआ. यहां पार्किंग को लेकर दो लोग भिड़ गए. आजतक की रिपोर्ट की मुताबिक, सेक्टर 18 के सावित्री मार्केट के सेकेंड फ्लोर पर एक बिल्डर का ऑफिस है. आरोप है कि बिल्डर का बाउंसर आए दिन पिस्टल लिए हुए लोगों के बीच रौब झाड़ता है. बुधवार 3 मार्च की शाम को इस मार्केट में एक कपल पहुंचा था. यहां बाउंसर के साथ युवक का गाड़ी की पार्किंग को लेकर कहा सुनी हो गई. जिसके बाद बाउंसर ने न आव देखा न ताव और युवक को सरेआम पीटना शुरु कर दिया.

आस पास के लोग तमाशबीन बने रहे. लेकिन पति को पिटते देख पत्नी से रहा नहीं गया. उसने अपनी चप्पल निकालकर दे दनादन बाउंसर को पीटना शुरु कर दिया. आसपास मौजूद लोगों में से किसी ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात के बाद दोनों पक्षों को थाने बुला लिया.

इस घटना के बारे में ACP नोएडा जोन- 1 ने बताया कि सावित्री मार्केट में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में मारपीट की घटना हुई है. कपल के साथ मारपीट करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि पति-पत्नी सकुशल अपने घर जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोय’; चलती बाइक में गर्भवती ने बच्चे को दिया जन्म, गर्भनाल से लटकते बच्चे को देख अटक गई लोगों की साँसें

यह भी पढ़ें: तुम्ही हो मेरी पत्नी..दबंग ने जबरन महिला वकील की भर दी मांग, फिर तान दी पिस्टल

यह भी पढ़ें: 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

गौवंश को मारकर खाने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दो अन्य की...

छत्तीसगढ़ बलरामपुर/स्वराज टुडे : बलरामपुर जिले के बरियों पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम घटगांव में कुछ लोगों ने एक गौवंश को मार उसके मांस का...

Related News

- Advertisement -