पति को ड्रग्स देकर पत्नी ने पार कर दी हैवानियत की पराकाष्ठा, पढ़िए रूह कंपा देने वाली ख़बर

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बिजनौर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला को अपने पति को प्रताड़ित करने और उसे बांधकर उसके शरीर के अंगों को सिगरेट से जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मेहरजहां नाम की महिला को उसके पति की शिकायत के बाद 5 मई को सियोहारा जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पीड़ित पति ने बताया कि उसे निकाह से पहले नहीं मालूम था कि उसकी पत्नी शराब सिगरेट और ड्रग्स की आदी है.

पति मनन जैदी ने आरोप लगाया कि मेहर ने उसे नशीला पदार्थ दिया और सिगरेट से उसके शरीर के अंगों को जलाने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिए. पति ने पुलिस को घर के अंदर का सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया, जिसमें मेहरजहां उस पर शारीरिक हमला करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसकी छाती पर बैठकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती नजर आ रही है.

बाद में वीडियो में वह अपने पति के शरीर के अंगों को सिगरेट से जलाती हुई देखी जा सकती है. मनन जैदी ने दावा किया कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसे प्रताड़ित करने, उसके हाथ-पैर बांधने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

IPC की धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने मेहरजहां के खिलाफ हत्या के प्रयास, हमले और यातना सहित भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: साधु के वेश में ठगी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश, लोगों को बड़ी आसानी से ऐसे लगाते थे चुना

यह भी पढ़ें: गर्भवती चाहे नाबालिग हो…बच्चे को जन्म देना है या गर्भपात कराना..उसका फैसला सर्वोपरि- सुप्रीम कोर्ट

यह भी पढ़ें: OMG: जर्मनी भी इस्लामिक कंट्री बनने की ओर !…आखिर इस्लाम कबूल क्यों कर रहे ईसाई बच्चे ? पढ़िए पूरी ख़बर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -