नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक का वीडियो हुआ वायरल, BJP ने की CBI जांच की मांग

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: त्तीसगढ़ विधानसभा से पहले कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस नेता नोटों के बंडल के साथ नजर आ रहे हैं।

 

वहीं भाजपा नेता ओपी चौधरी ने वीडियो फेसबुक पर शेयर करके CBI जांच की मांग की है।

  • नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल
  • वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई
  • BJP नेता ने की सीबीआई जांच की मांग

जिस कांग्रेस नेता राम कुमार यादव की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, वो सक्ती जिले के चंद्रपुर विधानसभा से विधायक हैं। भाजपा नेता ओपी चौधरी ने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर सीबीआई जांच की मांग की है।

भाजपा नेता ओपी चौधरी ने की सीबीआई जांच की मांग

ओपी चौधरी ने CBI जांच की मांग करते हुए लिखा, “कांग्रेस विधायक जी के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए CBI को सौंपने का साहस दिखाएगी? या फिर कोयला वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज करायेगी?”

BJP ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन को बताया माफियाराज

उन्होंने कहा, “ये हैं कांग्रेस के छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव। अपने आप को गरीब और बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं। विधायक बनने से पहले वे गरीब थे भी। प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं। बाप दादा और खुद बैल चराते भी थे, जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिए सामने रखे नोटों की गड्डी.. कांग्रेस जवाब देने लायक नहीं रह गयी है। पूरे कांग्रेस के सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है। कांग्रेसी भ्रष्टाचार की संस्कृति और माफियाराज, फ्लाई एश, रेत, कोयला, शराब. सबमें है माफियाराज।”

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक की सफाई

कांग्रेस विधायक की वीडियो वायरल होने के बाद राम कुमार यादव ने कहा, “गरीब मजदूर के बेटे का विधायक बनना भाजपा को सहन नहीं हो रहा है। हवाई जहाज के सामने फोटो खिंचा लेने से जहाज मेरा नहीं हो सकता वैसे ही यह वीडियो है। कही न कही मेरी राजनीतिक छवि खराब करने की साजिश है, मुझे मेरी जनता पर पूरा विश्वास है।”

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

पहली बीवी के रहते दूसरी से किया निकाह.. फिर दो बच्चे...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: देश में तीन तलाक पर कड़े कानून लागू कर दिए जाने के बावजूद तलाक देने के सिलसिले पर लगाम लगती नजर नहीं...

Related News

- Advertisement -