निर्मोही पिता ने अपने दो बच्चों को पानी में डूबोकर मारा.. फिर खुद भी लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायगढ़/स्वराज टुडे: रायगढ़ जिले के पूर्वांचल क्षेत्र में स्थित भुईयापाली गांव में आज एक ग्रामीण ने अपने दो बच्चों को पानी में डूबोकर मारने के पश्चात स्वयं फांसी लगातार आत्महत्या कर ली।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवा दिया है। रायगढ़ पूर्वांचल के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के तहत ग्राम भुइँयापाली गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक निर्माही पिता ने अपने ही 2 मासूम बच्चों को पहले पानी मे डुबो कर मारा फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

गांव वालों ने इसकी खबर पुलिस को दी है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची है और शव को फांसी से निकालने के बाद दोनों मासूमो के शवों को भी निकाला गया। चक्रधर नगर थानेदार अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये रायगढ़ लाया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है ताकि इस घटना का सही कारण पता चल सके।

जानकारी के अनुसार पिता का नाम नरेश गुप्ता जबकि 3 वर्षीया सिम्मी और 5 साल का शौर्य है। इस अप्रत्याशित अमानवीय घटना से पूर्वांचल में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि नरेश गुप्ता की पत्नी पिछले कुछ समय से बाहर रह रही है। वह किन वजहों से बाहर रह रही है, इस बात की जानकारी नही लग सकी है। वहीं इस मामले में रायगढ़ सीएसपी दीपक मिश्रा ने रायगढ़ टॉप न्यूज से बात चीत में कहा कि पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा। कि बच्चों की डूबने से मौत हुई है या डुबोया गया है। अभी पक्के तौर पर कहा नहीं जा सकता कि पिता का हाथ है।

बहरहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिये तहकीकात कर रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -