निर्माता निर्देशक डॉ कृष्णा चौहान की थ्रिलर वेब फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ की शूटिंग जून से शुरू होगी, फ़िल्म के कलाकारों का चयन जारी

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: बॉलीवुड फिल्म निर्देशक डॉ कृष्णा चौहान अपनी आगामी हिंदी वेब फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ की शूटिंग अगले माह जून से शुरू करने जा रहे हैं। यह एक हॉरर थ्रिलर फ़िल्म है, जिसके निर्माता व निर्देशक डॉ कृष्णा चौहान हैं। फ़िल्म के कलाकारों का चयन जारी है। कृष्णा चौहान लोकेशन देखने जल्द ही जाने वाले हैं लेकिन सूत्रों का कहना है कि वह इस सस्पेन्स थ्रिलर फिल्म को उत्तर भारत की रमणीय लोकेशन पर शूट करेंगे।

कृष्णा चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के डीओपी पप्पू के शेट्टी हैं। फ़िल्म का स्टोरी आइडिया आर राजपाल का है जो इसके पब्लिसिटी डिज़ाइनर भी हैं।
केसीएफ के अंतर्गत बनने वाली फिल्म में संगीत का अच्छा स्कोप होगा। इस हॉरर थ्रिलर फिल्म की कहानी काफी डिफ्रेंट है जो दर्शकों को पसन्द आएगी।

आपको बता दें कि कृष्णा चौहान को फ़िल्म इंडस्ट्री में दो दशकों से अधिक समय का अनुभव प्राप्त है। वह दर्शकों की नब्ज को समझते हैं इसलिए वह एक ऐसा सिनेमा लेकर आने वाले हैं जिसमें बेहतर स्टोरीलाइन, प्रभावी संगीत, उम्दा बैकग्राउण्ड स्कोर होगा। वह कहते हैं “आज कहानी और कंटेंट ही हीरो होता है और मुझे इस कहानी पर पूरा भरोसा है।

आत्मा डॉट कॉम टाइटल के संदर्भ में डॉ कृष्णा चौहान का कहना है कि यह फ़िल्म की पटकथा के अनुसार रखा गया है। इसमे आज की डिजिटल भाषा और नई तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाएगा जो युवाओं को कनेक्ट करेगी।

उल्लेखनीय है कि डॉ कृष्णा चौहान अपने फाउंडेशन कृष्णा चौहान फाउंडेशन के अंतर्गत कई अवार्ड्स शो का आयोजन पिछले कई वर्षों से करते आ रहे हैं। केसीएफ के अंतर्गत बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड, बॉलीवुड आइकोनिक अवॉर्ड, लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, महात्मा गांधी रत्न अवार्ड, नारी शक्ति सम्मान का आयोजन भी किया जा रहा है। डॉ कृष्णा चौहान ब्यूटी पेजेंट मिस एंड मिसेज इंडिया का आयोजन भी करते आ रहे हैं। इसके अलावा केसीएफ के द्वारा समाज सेवा, भोजन वितरण और भगवद गीता का वितरण भी किया जाता है। डॉ कृष्णा चौहान ने कोरोना महामारी के बीच में कई जरूरतमंद लोगों को खाद्य वस्तुएं मुहैया कराई थी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -