नशे में धुत शख्स ने दिखाई दिलेरी, नहर से अजगर निकाल गले में लपेट लिया, मचा हड़कंप

- Advertisement -

केरल
पत्तनमथिट्टा/स्वराज टुडे: केरल के पत्तनमथिट्टा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शराबी नशे की हालत में नहर के किनारे से एक अजगर को पकड़ कर उसे अपनी गर्दन में लपेट लिया। हालांकि, बाद में शख्स अपनी इस दिलेरी की वजह से मुसीबत में भी फंस गया। वन अधिकारियों ने सोमवार को उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बाढ़ के पानी में बहकर आया विशालकाय अजगर

दरअसल, पत्तनमथिट्टा के अडूर के पास स्थित एक शराब की दुकान के सामने जब शख्स ने रविवार को अपनी गर्दन में अजगर को लपेटा तो, लोगों के बीच हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों का मानना था कि बाढ़ के पानी में बहकर अजगर शहर में आ गया था। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें व्यक्ति नहर से अजगर लाते हुए और उसे अपनी गर्दन में लपेटते हुए नजर आ रहा है।

शख्स को हिरासत में लिया गया

वीडियो में वह अजगर के फन पर हाथ फेरता हुआ भी दिखाई दे रहा है और वहां मौजूद लोगों से उसे छूने के लिए कह रहा है। मिली जानकारी के आधार पर अडूर पुलिस ने रविवार को व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और उसके पास से अजगर को बरामद कर लिया।

अजगर को जंगल में छोड़ा जाएगा

एक वरिष्ठ वन अधिकारी ने सोमवार को बताया, ”वन्यजीव अधिकारी पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने व्यक्ति के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।” उन्होंने बताया कि कोनी के एक पशु बचाव केंद्र में अजगर को शिफ्ट कर दिया गया और इस संबंध में अदालत के आदेश के आधार पर अजगर को जंगल में छोड़ दिया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति को आज दिन में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका की बेरहमी से हत्या करने वाला आरोपी चंद घंटे में गिरफ्तार, सामने आई ये वजह

यह भी पढ़ें: काजल लगाने से बच्चों की आंख अच्छी होती है या खराब? जानिए क्या है इसका सच

यह भी पढ़ें: 12 साल की लड़की ने खाया ‘नाइट्रोजन पान’ और पेट के अंदर हो गया छेद…कहीं आप भी तो नहीं स्मोकी पान के शौकीन?

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -