नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
महासमुंद/स्वराज टुडे: महासमुंद जिले के कोमाखान पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली टेबलेट व कोडीन युक्त सिरप जब्त किया है। आप को बता दे कि, पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि एन एच 353 पर चौकड़ी के पास नशीली दवाओं के 7, 8 कार्टून के साथ खड़ा है । सूचना पर कोमाखान पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम शेखर मेहेर उम्र 33 वर्ष निवासी नुआपाडा ओडिशा के न्यू रामेश मेडिकल स्टोर्स का संचालक बताया।

पुलिस ने कार्टून की जांच की तो कार्टून में Alprazolam की 41270 नग टेबलेट, ESKUF के 800 नग सिरप मिला, जिसकी कीमत 3 लाख 63 हजार 810 रुपये आंकी गयी है, और ओपन बाजार में इसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी ने बताया कि अभी तक 50 लाख रुपये की नशीली दवाओं का सप्लाई कर चुका है ।पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 21 नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रहीं है ।

उधर इस कार्रवाई में शामिल टीम को एसपी भोजराम पटेल ने दस हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
804SubscribersSubscribe

मोदी की गलत नीतियों के कारण चुनाव बहिष्कार की नौबत, अन्याय...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम पाली, पड़निया, सोनपुरी, खैरभवना, जटराज चंद्रनगर, रिस्दी, खोडरी, चुरैल व अमगांव...

Related News

- Advertisement -