नवविवाहिता ने अपने पति और ससुर पर लगाया धोखाघड़ी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
महासमुंद/स्वराज टुडे: जिले में झूठी नौकरी और फर्जी नियुक्ति पत्र दिखाकर विवाह करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित नवविाहिता ने अपने पति व ससुर के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी की शिकायत की है।

बता दें कि पीड़िता योगिता साव ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका विवाह ग्राम जोगीडीपा निवासी भरत साव के साथ सामाजिक रीति रिवाज से शादी की थी। ससुर घासीराम साव ने अपने बेटे भरत साव के सम्बंध में जिला सहकारी बैंक अभनपुर में बतौर अकाउंट ऑफिसर पदस्थ होने की जानकारी दी । लिहाजा उसके मायके वालों की रजामंदी के बाद उसका भरत साव से विवाह संपन्न हो गया।  फिर कुछ दिनों बाद ससुर ने उसके पति को नौकरी से हटा दिए जाने की जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी पति ने फिर पुलिस विभाग में डीएसपी पद पर चयन हो जाने के संबंध में अपना फर्जी नियुक्ति पत्र दिखाकर भरोसे में ली लिया। पुलिस विभाग में डी.एस.पी. के पद पर चयन हो जाने और ट्रेनिंग का दस्तावेज दिखाकर पीड़िता के पिता और भाई से 10 लाख 60 हजार रुपये ऐंठ लिए ।

लेकिन कहते हैं झूठ के पांव नहीं होते और यही भरत साव के साथ हुआ । सच्चाई ज्यादा दिन तक छिप नहीं सकी और धोखाघड़ी खुलासा हो गया ।  मामला सामने आने के बाद पीड़िता ने अपने पति और ससुर के खिलाफ झूठ बोलकर शादी करवाने का मामला दर्ज़ करवाया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -