नन्हीं बच्ची ने पीएम मोदी से की शिकायत, स्कूल वाले इतना होम वर्क देते हैं कि खेलने का टाइम नहीं मिलता… वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हँसी

- Advertisement -

बच्चों को लेकर ऐसा कहा जाता है कि ये भगवान का रुप होते हैं। इनके मन में कभी किसी के लिए कुछ नहीं होता। यही वजह है कि इनकी मासूमियत से जुड़ा कोई जब कोई वीडियो इंटरनेट की दुनिया में आता है तो वह एकदम धड़ल्ले से वायरल हो जाता है।

सोशल मीडिया पर भी इन दिनों एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्कूल से मिलने वाले होमवर्क को लेकर काफी ज्यादा परेशान है और इस बात की शिकायत वह देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी से कर रही है।

वायरल हो रहा वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी तो फिलहाल नहीं है लेकिन बच्ची जिस तरीके से अपनी परेशानी को सामने रख रही है उसे देखकर ऐसा ही लगता है कि वह स्कूल में मिलने वाले होमवर्क से काफी ज्यादा परेशान है। होमवर्क के कारण वह ठीक से खेलकूद में हिस्सा नहीं ले पा रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची सबसे पहले अपना और अपने स्कूल का नाम बताती है। इसके बाद वह अपनी शिकायत पीएम के आगे रखना शुरू करती है। वो कहती है कि स्कूल वाले उसे इतना काम देते हैं उसके खेलने तक की फुर्सरत नहीं रहती और स्कूल वालों को इस बात की खबर तक नहीं रहती कि हम कितना ज्यादा काम करते हैं। स्कूलवालों को तो यह लगता है कि बच्चों को जितना ज्यादा काम दिया जाएगा वो सारा कर लेंगे लेकिन उन्हें इस बात की फ्रिक नहीं है, जिस कारण हम कोई गेम तक नहीं खेल पाते। इसके अलावा स्कूल के होमवर्क से मेरे अलावा मेरी मम्मी भी परेशान है। आप ही स्कूल वालों को समझाओं की वो हमसे इतना काम ना ले..आखिर हम है तो छोटे बच्चे ही।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को जमकर शेयर किए जा रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ मोदी जी आपको बच्ची की शिकायत पर जरूर गौर फरमाना चाहिए।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाकई बच्चों से छोटी सी उम्र में काफी ज्यादा काम करवाया जाता है।’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -