धर्मनगरी हरिद्वार में दरिंदगी, गुप्तांग चबाकर युवक की हत्या, बर्बरता देख सहम उठी पुलिस

- Advertisement -

हरिद्वार में दरिंदों ने एक शख्स के गुप्तांग को चबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। वहीं, मर्डर का ये खौफनाक तरीका देखकर हरिद्वार पुलिस के रोंगटे भी खड़े हो गए हैं। अभी तक मृतक की पहचान को लेकर पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। फिलहाल जांच जारी है।

हरिद्वार/स्वराज टुडे: धर्मनगरी हरिद्वार से मानवता को झकझोर देने वाली खबर आ रही है। यहां दरिंदों ने गुप्तांग चबाकर (chewing genitals) एक शख्स की हत्या कर दी है। थाना सिडकुल क्षेत्र में शनिवार तड़के एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। इस हत्याकांड में बड़ी बात यह है कि हत्यारों ने गुप्तांग चबाकर शख्स की हत्या की है। सिडकुल पुलिस अब हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

शनिवार की तड़के मिली थी युवक की लाश

शनिवार तड़के सिडकुल थाने को जानकारी मिली की डेंसो चौक के पास सड़क किनारे एक युवक पड़ा हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब युवक को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। थानाध्यक्ष सिडकुल ने बताया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कई तरह की हत्याकांड देखे हैं, लेकिन इस तरह की दरिंदगी उन्होंने पहली बार देखी है। पुलिस के मुताबिक यह पहला मामला है जिसमें किसी के गुप्तांग को इस कदर चबाया गया कि उसकी तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई है।

मृतक की अब तक नहीं हो सकी है शिनाख्ती

फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार युवक के पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसका नाम और पते की जानकारी मिल सके। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

कहीं शराब के नशे में तो नहीं था मृतक

जिस स्थान पर युवक का लहूलुहान शव मिला, उस स्थान पर पुलिस को देसी शराब की एक खाली बोतल भी मिली है। पुलिस को यह भी अंदेशा है कि शायद मौके पर युवक शराब पीकर बेहोश हो गया हो, जिसके बाद किसी जानवर द्वारा उसके गुप्तांग को खा लिया गया हो। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को आसपास कुछ कुत्ते भी घूमते मिले थे।

नहीं मिली कोई आईडी

आमतौर पर सिडकुल में काम करने वाले लोगों के पास कंपनी द्वारा दिया गया पहचान पत्र और उनकी अपनी आईडी होती है। लेकिन इस शव के पास से पुलिस को किसी तरह का कोई पहचान पत्र नहीं मिला, जिसके कारण शव की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। यह एक बड़ा कारण है कि पुलिस को लग रहा है कि कहीं युवक की हत्या तो नहीं की गई है।

कहीं और से लाकर तो नहीं फेंका गया शव

जिस स्थिति में शव एक कंपनी की पार्किंग में पड़ा मिला, उससे पुलिस को यह भी अंदेशा है कि कहीं इस युवक की किसी और स्थान पर हत्या कर दी गई हो और आरोपियों द्वारा उसके शव को रात के अंधेरे में पार्किंग में लाकर फेंक दिया गया हो। पुलिस इस एंगल को देखते हुए इस पार्किंग तक आने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

रात 10:30 बजे तक नहीं था शव

जिस स्थान पर शव पड़ा मिला है, उस स्थान पर रात 10:30 बजे तक कोई शव पड़ा हुआ नहीं था। एक कंपनी के कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि वह रात 10:30 बजे ही इस पार्किंग में आया था., लेकिन जिस स्थान पर शव पड़ा मिला, उस स्थान पर उस समय कुछ नहीं था।

शरीर पर नहीं थे जख्म के निशान

युवक के गुप्तांग के ऊपरी हिस्से के अलावा पूरे शरीर पर एक भी चोट का निशान मौजूद नहीं हैं। कुछ जगहों पर हल्की चोटों के निशान हैं, लेकिन, उससे किसी की मौत नहीं होती। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि उसकी मौत की असली वजह स्पष्ट हो सके ।


यह भी पढ़ें: AAP विधायक जसवंत सिंह गज्जनमाजरा के ठिकानों पर CBI की रेड, 40 करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला


यह भी पढ़ें: कोरबा की स्वसहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाए आचार, पापड़, साबुन के सामने बड़ी कंपनियों के उत्पाद फीके


 

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -