दो बच्चों के पिता ने अपनी प्रेमिका संग लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बलौदाबाजार/स्वराज टुडे: बलौदाबाजार जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.यह घटना भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के अर्जुनी के पास मैदान की है.

जानकारी के अनुसार, भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी रवानभाठा में बीती रात प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे को चुनरी से बांध कर गमछे से पेड़ में लटक कर फांसी लगा ली है. मृतक का नाम दीपक यादव पिता महेश यादव उम्र 27 वर्ष अर्जुनी गांव और मृतिका का नाम किरण कटारे बताया जा रहा है.

मृतक पूर्व से शादीशुदा है, जिसके दो बच्चे एक 8 वर्ष की लड़की और 3 वर्ष का लड़का है. दोनों के बीच काफी समय से प्रेमसंबंध चल रहा था. जिसपर मृतक की पत्नी हीरा बाई यादव ने मृतिका किरण कटारे को अपने पति से दूर रहने की समझाइश दी थी पर वे दोनों नहीं माने और एक साथ जीवन नहीं बिता सके तो मौत को गले लगा लिया . दोनों के शव एक साथ पेड़ से लटके और एक दूसरे से बंधे हुए मिले हैं. साथ ही पैर जमीन से टिका हुआ है जो संदेहास्पद भी प्रतीत होता है.

फिलहाल, घटना की सूचना पर भाटापारा ग्रामीण पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि दोनों ने आत्महत्या की है या मामला कुछ और है.

यह भी पढ़ें: 30 दिन पहले ही मिलने लगते हैं हार्ट अटैक के संकेत, देखें ये सात लक्षण, कहीं आप तो नही करते इग्नोर ?

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: पुलिस नक्सली मुठभेड़ में तीन माओवादी ढेर, AK 47 समेत अनेक हथियार बरामद

यह भी पढ़ें: ननद की वजह से भाभी ने की खुदकुशी, कहा- अपना भी बसा नही पाई और मेरा घर भी उजाड़ दिया

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -