दोस्त बात बात में छू रहा था पत्नी के गाल, पति ने किया विरोध तो दोस्त ने उठाया खौफनाक कदम

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
इंदौर/स्वराज टुडे: मध्य प्रदेश में एक युवक ने बातों ही बातों में अपने दोस्त की पत्नी के गाल छू दिये। पति ने जब इसका विरोध किया तो उसके दोस्त ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल करने के बाद उसने महिला के पति की आंखें भी फोड़ दी ।

आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश

बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक एक हिस्ट्रशीटर बदमाश भी है। घटना इंदौर के लक्ष्मण पुरा इलाके की है। यहां रहने वाले लक्की ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी पिछले डेढ़ महीने से नाराज थीं और मायके चली गई थीं।

पत्नी के गाल पर हाथ रखने से शुरू हुआ विवाद

काफी समझाने के बाद उसकी पत्नी शनिवार को घर आई। लक्की ने पुलिस को बताया कि पत्नी के आने के बाद वो अपनी बिल्डिंग के नीचे उससे बातचीत कर रहा था। इसी दौरान वहां उसके दो दोस्त अजय त्रिपाठी और चीना ठाकुर भी पहुंच गये। बातचीत के दौरान अजय भी लक्की की पत्नी को समझाने लगा लेकिन तब ही चीना ने महिला के गाल पर हाथ रख दिया।

यह बात लक्की को काफी नागवार गुजरी। इसके बाद लक्की ने इसका विरोध किया तो वहां विवाद शुरू हो गया। फिर अजय और चीना ने मिलकर लक्की की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद लक्की को जमीन पर लेटा कर उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। इतना ही नहीं ताले से मार कर उसकी आंखें फोड़ दी ।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि चीना एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उस पर लूट और मारपीट के कई केस दर्ज हैं। चीना अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। मामले में अजय और चीना पर केस दर्ज किया गया है। दोनों अभी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में हर संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
866SubscribersSubscribe

कांग्रेस सदैव ही जनता के हितों की रक्षा के लिए है...

छत्तीसगढ़ दुर्ग/स्वराज टुडे: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी के संबंध में पूर्वी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दुर्ग शहर द्वारा आगामी 24 जुलाई को...

Related News

- Advertisement -