देखती रह गई मौत, जिंदगी बचा ले गया फरिश्ता, कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नजारा

- Advertisement -

कभी-कभी हमारी नजरों के सामने कुछ ऐसा होता है देखकर भी यकीन नहीं होता है। यकीन नहीं होता है कि सचमुच ऐसा भी हो सकता है। सोशल मीडिया की दुनिया में एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो देखकर सिर्फ एक बात मुंह से निकलती है कि ‘देखती रह गई मौत और जिंदा बचा ले गया फरिश्ता।’ यकीन नहीं करेंगे मगर कैमरे में अभी एक ऐसा ही अद्भुत नजारा कैद हुआ है। इसमें देखेंगे व्यस्त सड़क पर वाहन फर्राटा भरते हुए गुजर रहे हैं। मगर तभी एक बाइक सवार शख्स अपनी रफ्तार धीमी करता है और एक इमारत के करीब देखता है।

ऐसे बचाई बच्चे की जान

फ्रेम में आगे देखेंगे कि शख्स अगले ही सेकंड बाइक से उतरकर तेजी से इमारत के करीब पहुंचा। वो अभी भी इमारत की चोटी की तरफ देखता है। मालूम होता है कि किसी बच्चे की जिंदगी खतरे में है। बच्चा नीचे की तरफ गिरता चला आ रहा है। मगर इससे पहले कोई अनहोनी होती शख्स फरिश्ते की तरह दौड़कर ठीक इमारत के नीचे पहुंचा और बच्चे को पकड़ लिया। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जिसे देखकर बहुत खुशी मिलती है।

इंस्टाग्राम पर देखिए

https://www.instagram.com/reel/C5AnKyryzOO/?igsh=YTgyN29tbG10NGIx

जिंदगी बचाने वाला ये वीडियो नेटिजन्स को खूब पसंद आया है। इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसीलिए कहते हैं कि अगर किस्मत में लिखा है तो होकर रहेगा। अगर नहीं लिखा तो कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। कई यूजर ने शख्स को बच्चे का पिता बताया है। मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर gharkekaleshh नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।

यह भी पढ़ें: मार्च में मई जैसी गर्मी, अनेक राज्यों में तापमान 40 डिग्री के पार, हिटवेव की चेतावनी जारी

यह भी पढ़ें: अपनी अनामिका उंगली की बनावट से जानिए आपके पास कितना है पैसा और कब मिलेगी तरक्की

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग माँ के साथ कलयुगी बेटे और बहू ने की हैवानियत, वीडियो देख आपका भी खौल उठेगा खून

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -