दूल्हे की निकल रही थी बारात, दूसरी जगह शादी करने से नाराज प्रेमिका ने कर दिया बड़ा कांड

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बलिया/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बांसडीह रोड क्षेत्र में एक युवती ने कथित रूप से दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज होकर अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम राकेश बिंद नामक युवक की शादी थी और बारात रवाना होने वाली थी। इसी दौरान उसी के गांव की रहने वाली लक्ष्मी नामक युवती ने राकेश के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

दूसरी जगह शादी करने से नाराज युवती ने प्रेमी पर फेंका तेजाब

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद राकेश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि राकेश का लक्ष्मी के साथ पूर्व में प्रेम प्रसंग था मगर वह उसके बजाय किसी अन्य लड़की से शादी कर रहा था। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में राकेश की मां मुनि देवी की तहरीर पर लक्ष्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: सीकर में हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस की गाड़ी पर पलटा ओवरलोड ट्रेलर, 3 पुलिसकर्मियों की हुई मौके पर मौत

यह भी पढ़ें: जिला अस्पताल के आवासीय परिसर में घुसा विशालकाय कोबरा, जितेंद्र सारथी ने किया रेस्क्यु

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी शादी में छपवाया अनोखा कार्ड, रद्दी में नहीं फेंक पायेंगे मेहमान, देखते ही तारीफ करने लगे ससुराली

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

‘पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ...

मुंबई/स्वराज टुडे : पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला...

Related News

- Advertisement -