दुष्कर्म पीड़िता के पैरों में गिर गईं महिला इंस्पेक्टर, मांगने लगी थी माफी, लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
इस्लामनगर/स्वराज टुडे: मंगलवार दोपहर जिस वक्त एंटी करप्शन टीम ने महिला इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ा था। उस दौरान महिला इंस्पेक्टर दुष्कर्म पीड़िता के पैरों में गिर गईं। कहने लगीं यह क्या किया। मुझे माफ़ कर दो ।मेरा सारा बुढ़ापा खराब हो गया। दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कि ऐसा कहकर महिला इंस्पेक्टर रोने लगी थी। उसे देखकर मेरे भी आंसू आ गए। एक बार को तरस आ गया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

जानें क्या है पूरा मामला

रुदायन कस्बा निवासी रविंद्र शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पीड़ित महिला ने 27 फरवरी 2024 को एफआईआर दर्ज कराई थी। महिला का कहना है कि पहले तो पुलिस ने उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की थी। जब उसने अधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगाई। तब उसकी रिपोर्ट दर्ज हुई। इसकी विवेचना इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह कर रहे थे। वह इसमें चार्जशीट भी लगा चुके हैं।

दुष्कर्म पीड़ित पर आरोपी पक्ष द्वारा दबाव बनाने पुलिस का इस्तेमाल

आरोपी पक्ष के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई शुरू हो चुकी थी , लेकिन दुष्कर्म पीड़िता पर दबाव बनाने के लिए आरोपी पक्ष ने आईटी एक्ट के तहत एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आईटी एक्ट के मामले में विवेचना महिला इंस्पेक्टर सिमरनजीत कौर कर रहीं थीं। वह उसको ही दोषी बताती थीं और उसे जेल भेजने की धमकी देती थीं। इससे महिला काफी परेशान थी। जब वह महिला इंस्पेक्टर के कहने पर रुपये देने को तैयार हुईं, तो इंस्पेक्टर ने उस पर लगे फर्जी मामले को रफा दफा करने का आश्वासन दिया था।

महिला इंस्पेक्टर को एक लाख मिलने के बाद मांग रही थी और 50 हजार

दुष्कर्म पीड़िता विधवा है। उसके पास कमाई का कोई जरिया नहीं है। कुछ खेती है, उसी में फसल करवाकर अपना और अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रहीं हैं। दुष्कर्म पीड़िता ने महिला इंस्पेक्टर को अपना खेत गिरवी रखकर रुपये दिए थे। अभी कुछ दिन पहले ही उसने 1.35 लाख रुपये में अपना खेत गिरवी रखा था। उसमें से एक लाख रुपये पहले ही दे चुकी थी। महिला इंस्पेक्टर का लालच और बढ़ गया था । वह 50 हजार रुपये और मांग रही थी। तब दुष्कर्म पीड़िता ने एंटी करप्शन टीम से संपर्क किया।

पीड़िता बोली- न्याय नहीं मिला तो थाने में कर लूंगी आत्महत्या

दुष्कर्म पीड़िता का कहना है कि उसके खिलाफ क्रॉस केस बनाने को एफआईआर दर्ज कराई गई थी। वह इसी मामले में न्याय मांग रही थी लेकिन महिला इंस्पेक्टर ने रुपये की मांग की। वह तो जेल चली गई, लेकिन अब उसके मामले में न्याय नहीं मिला तो वह थाने में आत्महत्या कर लेंगी।

यह भी पढ़ें: तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी अंदर से बाहर निकल आयी एक पोटली, खोल कर देखा फ़टी रह गयी सबकी आंखें

यह भी पढ़ें: अनचाहे मस्से बिगाड़ रहे चेहरे की सुंदरता ! तो आजमाएं ये देशी नुस्खा, चंद दिनों में हो जाएगा छूमंतर

यह भी पढ़ें: 4 जून लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर क्या कहते हैं देश के जानेमाने ज्योतिषाचार्य !

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -