दुल्हन ने अपनी शादी में छपवाया अनोखा कार्ड, रद्दी में नहीं फेंक पायेंगे मेहमान, देखते ही तारीफ करने लगे ससुराली

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर एक होने वाली दुल्हन की अनोखी सोच का वीडियो वायरल हो रहा है. इस दुल्हन को चिंता थी कि लोग शादी के कार्ड को बाद में रद्दी में फेंक देते हैं लेकिन वो अपने कार्ड के साथ ऐसा नहीं होने देना चाहती थी.

बता दें कि इन दिनों शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है. हर दिन आपको अपने कानों में शहनाई बजते सुनाई देता ही होगा. एक दिन में कई-कई शादियां हो रही हैं. लगभग सारे बैंक्वेट हॉल्स फुल हैं. शादी का सीजन शुरू होते ही बाजार में रौनक छा जाती है. लोग खरीददारी में बिजी हो जाते हैं. दूल्हा और दुल्हन अपने इस ख़ास मौके को यादगार बनाने के लिए जो सम्भव होता है, वो करने लगते हैं.

शादी के इस कार्यक्रम में अब इन्विटेशन कार्ड्स को भी स्पेशल बनाने का चलन शुरू हो गया है. पहले लोगों के लिए ये कार्ड्स ज्यादा जरुरी नहीं होता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब होने वाले दूल्हा और दुल्हन अपने शादी के कार्ड को भी यूनिक बनाने की कोशिश करते हैं. इस कोशिश में कई बार ये कार्ड्स वायरल हो जाते हैं. ऐसे ही एक यूनिक आइडिया को लोगों के सामने दिखाया होने वाली दुल्हन सोनाली ने. लोग सोनाली के इस आइडिया की काफी तारीफ कर रहे हैं.

बड़े काम का कार्ड

सोनाली को ये चिंता थी कि लोग अक्सर शादी के कार्ड को रद्दी में फेंक देते हैं. एक बार इन्विटेशन मिल जाने के बाद लोगों के लिए ये कार्ड्स किसी काम के नहीं होते. ऐसे में इन्हें फेंक दिया जाता है. भले ही ये कार्ड्स कितने ही महंगे क्यों ना हो? ऐसे में सोनाली ने ऐसा कार्ड बनवाने का फैसला किया जिसे लोग फेंक ही ना पाएं. उसने अपनी शादी का कार्ड रुमाल के ऊपर प्रिंट करवा लिया. इससे कार्ड पढ़ने के बाद लोग यूज भी कर पाएंगे.

लोगों ने की जमकर तारीफ

सोनाली के इस यूनिक कार्ड आइडिया की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. इस कार्ड को लोग इस्तेमाल कर पाएंगे. साथ ही इस ये इको फ्रेंडली भी है. सोशल मीडिया पर जब होने वाली दुल्हन का ये , तो लोग उसकी तारीफ में जुट गए. हालांकि, ऐसे भी कुछ लोग थे जिन्हें ये आइडिया पसंद नहीं आया. उन्होंने लिखा कि अब गणेश जी की तस्वीर वाले रुमाल में लोग नाक और मुंह पोछेंगे. लेकिन ज्यादातर लोगों को ये आइडिया पसंद आया.

https://www.instagram.com/reel/C5_mZQuMjuJ/?igsh=MXB6a2xrcm51ODdoMQ==

यह भी पढ़ें: IB में नौकरी करने का ये हैं शानदार मौका, 600 से ज्यादा पदों पर निकली हैं बंपर भर्तियां, इस तारिख से पहले कर दें आवेदन

यह भी पढ़ें: मरने के बाद भी जिंदा है दिव्या भारती, सामने आई बड़ी सच्चाई

यह भी पढ़ें: पत्नी के प्रेमी को बहाने से बुलाया, फिर बीच बाजार चला दी गोली

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

‘पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ...

मुंबई/स्वराज टुडे : पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला...

Related News

- Advertisement -