दुर्गा पूजा एवं दशहरा उत्सव समिति कोसाबाड़ी फेस वन की बैठक संपन्न, लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: हर साल की तरह इस बार भी दुर्गा पूजा और दशहरा पर्व को भव्य तरीके से मनाने हेतु दुर्गा पूजा एवं दशहरा उत्सव समिति कोसा बाड़ी फेस वन द्वारा बैठक आयोजित की गई । दशहरा मैदान स्थित कार्यालय में आयोजित बैठक की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष विवेक पांडेय ने की ।

इस बैठक में 26 सितंबर से प्रारंभ होने वाले नवरात्रि पर्व और 4 अक्टूबर को आयोजित दशहरा उत्सव को भव्य तरीके से मनाने के लिए आवश्यक रूपरेखा तैयार की गई ।

समिति के अध्यक्ष विवेक पांडेय ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी आकर्षक डांडिया का कार्यक्रम नवरात्रि के प्रथम दिन से ही शुरू हो जाएगा । इसके लिए पास का वितरण नवरात्रि के दो दिन पूर्व ही पूजा कार्यालय में प्रारंभ कर दिया जाएगा । वहीं माँ दुर्गा जी की मूर्ति स्थापना षष्ठी के दिन की जाएगी । प्रतिदिन भोग एवं प्रसाद वितरण भी किया जाएगा । दशहरा उत्सव के दिन रावण दहन का कार्यक्रम भी आकर्षक आतिशबाजी के साथ संपन्न होगी । उन्होंने यह भी बताया कि इस बार पहले की तुलना में वृहद स्तर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई गई है जो पूरे जिले में आकर्षण का सबसे बड़ा केंद्र होगा।

इस बैठक में संयोजक अधिवक्ता अशोक तिवारी, संस्थापक सदस्य छन्नू सिंह ठाकुर, एस.के. सेठ, संतोष खरे, सचिव एस.एस. टाक, कोषाध्यक्ष रूपेश शर्मा, उपाध्यक्ष प्रहलाद रजक और मीडिया प्रभारी दीपक साहू समेत बड़ी संख्या में समिति के पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -