दिव्य दरबार के लिए चिरमिरी पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री, BJP नेत्री सरोज पांडेय ने भव्य स्वागत कर मांगा आशीर्वाद…

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य दरबार के लिए MCB जिले के चिरमिरी पहुंचे जहां बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय सहित कई बड़े नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

बाघेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक दिवसीय आध्यत्मिक कथा एवं दिव्य दरबार के लिए चिरमिरी पहुँचे, जहां बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, स्वास्थ मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल, विधायक रेणुका सिंह, विधायक भैयालाल राजवाड़े, पूर्व संसदीय सचिव चंपा देवी पावले, प्रबल प्रताप सिंह सहित बड़े नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। धीरेन्द्र शास्त्री के कथा के कार्यक्रम में जोर शोर से तैयारी दिखी। उनके कार्यक्रम स्थल में पहुचने से पहले देश के कई जगहों से साधू संतो का भी जमावड़ा लगा रहा।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार मे 5 लाख से अधिक स्थानीय व अलग अलग जगहों से आये श्रद्धालु,भक्त, सनातनी नजर आए। सुबह 8 बजे से ही लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम (गोंदरीपारा) में भक्तों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया था, जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का यह चिरमिरी में पहला दिव्य दरबार था, जिसमे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ कई अन्य राज्यो से भी श्रद्धालु पहुँचे थे।

बीजेपी नेत्री व कोरबा संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी सरोज पांडेय ने दरबार स्थल में मौजूद भक्तों व श्रद्धालुओं पर पुष्पवर्षा करती नजर आई और साथ ही उन्होंने सभी भक्तों से जय जय श्रीराम करके उनका स्वागत व अभिवादन भी किया। चिरमिरी में बाघेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार मे उमड़े जनसैलाब में महिलाओं, बच्चों में खास उत्साह दिखा।

पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के दरबार स्थल में पहुचने पर सभी भक्तों ने जय जयश्रीराम और जय बाला जी सरकार, सीताराम के जयघोष के साथ उनका अभिवादन किया। वही धीरेंद्र शास्त्री ने भजन गायन के साथ अपनी आध्यात्मिक एक दिवसीय हनुमंत कथा को प्रारंभ किया और सभी सनातनियों को रामनाम मे खूब झुमाये और श्रद्धालुओं ने श्रद्धा पूर्वक कथा को श्रवण किये।

 

इस दौरान बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व कोरबा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ सुश्री सरोज पांडेय ने कथा श्रवण कर व्यास पीठ की आरती करते हुए पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद मांगा। इस क्रम में बीजेपी नेत्री सरोज पांडेय सहित सभी दिग्गज नेता धीरेंद्र शास्त्री के साथ मंच पर नजर आए और सबने सनातन को जागृत रखने की बात कही।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -