दिल्ली के मुंडका में भीषण आग, 27 लोगों के शव बरामद, PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

- Advertisement -

दिल्ली/स्वराज टुडे:  दिल्ली के व्यस्ततम इलाके मुंडका में आग की दर्दनाक घटना सामने आई है। तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में जलकर 27 लोगों की मौत हो गयी है ।मौके पर दमकल विभाग की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौजूद हैं। हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है। पीएमओ ने ऐलान किया है हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे वहीं घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे.

27 लोगों की जलकर मौत

पश्चिमी दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला इमारत में आग लगते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग इमारत के पहले फ्लोर पर लगी थी। यहां लंबे समय से CCTV का गोदाम था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसे में अब तक 27 लोगों की जान जा चुकी है।

तीसरे मंजिल की तलाशी अभी बाकी

हादसे में कम से कम 10 लोग घायल भी हुए हैं. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम चार बजकर 40 मिनट पर आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. दिल्ली अग्निशमन निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम तीन मंजिला इमारत में आग लग गई. इमारत से कुल 27 शव बरामद किए गए. तीसरे मंजिल की तलाशी अभी बाकी है.’

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -