दहेज में नहीं मिला बुलेट, नाराज पति ने नवब्याहता पत्नी को किया जिंदा आग के हवाले

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
मथुरा/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के मथुरा में युवक और युवती ने शादी की. शादी में बुलेट की डिमांड की गई थी. ससुरालवालों के बुलेट ना दे पाने पर नाराज पति ने आग लगाकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना की सूचना गांववालों को मिलने पर सभी हैरान हैं. पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब आरोपी पति ने युवती और उसके घरवालों से बुलेट की मांग की तो युवती के घरवालों ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए वह बुलेट नहीं दे सकते. इससे नाराज लालची पति ने अपनी ही पत्नी की जान ले ली.

शादी के बाद दहेज के लिए किया परेशान

22 साल की रवीना की बबलू नामक युवक से शादी हुई थी. रवीना के घर वालों के मुताबिक शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक-ठाक चला रहा था, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही बबलू ने रवीना से दहेज में बुलेट की मांग करना शुरू कर दिया.
वहीं जब रवीना ने यह मांग पूरी करने में अपने घर वालों को असमर्थ बताया तो बबलू लगातार रवीना के साथ मारपीट करने लगा. हद तो तब हो गई जब मांग पूरी न होने पर बबलू ने अपनी पत्नी रवीना को जिंदा जला दिया.

घटना की जानकारी जैसे ही रवीना के घरवालों को हुई तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई, आनन-फानन में वह रवीना के ससुराल पहुंचे, जहां पर रवीना के ससुराल वाले फरार मिले. इसके बाद रवीना के घरवाले पुलिस थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. बेटी की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. बेटी को हमेशा खुश रहने के अरमान से ब्याहने वाले मां-बाप के पास अब उनकी बेटी ही नहीं है.

यह भी पढ़ें: पसमांदा मुसलमानों को मिले 20 लाख आवास और 2.61 करोड़ राशन कार्ड, दो मुस्लिम नेताओं को भी बनाया MLC, फिर भी बीजेपी को नही मिला 1 % वोट, अब हो रहा उच्च स्तरीय मंथन

यह भी पढ़ें: MIT से इंजीनियरिंग..UPSC में 42वीं रैंक हासिल कर बने थे IAS, अब हो गए सस्पेंड, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: कभी ब्लास्ट नहीं होगा आपके घर का AC, अगर जान गए कितने देर बाद एसी को करना होता है बंद

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -