दरोगा के बेटे की बेरहमी से हत्या, दोस्तों ने ही दिया वारदात को अंजाम, मुख्य आरोपी निकला लालू प्रसाद यादव का रिश्तेदार

- Advertisement -

बिहार
पटना/स्वराज टुडे: हार के पटना में शास्त्रीनगर कॉलोनी में इंस्पेक्टर के बेटे की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई. युवकी का दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में गया हुआ था. वहां पर उसका अपने ही दोस्तों के साथ झगड़ा हुआ.

झगड़े में विवाद इतना बढ़ गया कि युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दोस्तों ने युवक को मारकर कमरे में बंद कर दिया और वहां से चले गए.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद युवक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस हत्या की असली वजह खंगालने के लिए शक के आधार पर सभी से पूछताछ कर रही है.

मृतक आर्यन

पहले भी हो चुका था विवाद

मृतक आर्यन के दोस्त विकास का बर्थ डे था. आर्यन उसी बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया हुआ था. आर्यन की हत्या का आरोप विकास पर है. आर्यन की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई, पहले उसके हाथ और पैर को तोड़ दिया, उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आर्यन और विकास के बीच पहले भी झगड़ा हुआ था.

आर्यन ने विकास के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. उस समय पुलिस ने विकास को समझाकर छोड़ दिया था.इस घटना में विकास के अलावा दो और लड़कों के नाम भी सामने आ रहे हैं. जो पीयूष और आयुष है. आर्यन की जिस मकान में हत्या की गई है वह विकास के पिता सुदीश यादव के नाम पर है. वहीं आर्यन के पिता सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं.

देर रात घर नहीं लौटा आर्यन

आर्यन बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए शाम 6 बजे घर से बाहर गया था. जब वह देर रात घर वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने आर्यन से फोन के जरिए बात करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई. जब काफी समय तक आर्यन का कुछ पता नहीं चला तो घरवालों को उसके खिलाफ कुछ अनहोनी की आशंका हुई. परिवारवालों ने आर्यन के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई.

देर रात थानेदार के पास आर्यन की हत्या होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आर्यन की उम्र महज 18 साल की थी और उसने इसी साल 12 वीं की परीक्षा बहुत अच्छे नम्बरों से पास की थी. वो अपने माता-पिता का सबसे बड़ा बेटा था.

वारदात में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फ्लैट के मालिक सुदीश यादव के दोनों बेटे आकाश यादव और विकास यादव को गोपालगंज जिले के फुलवरिया से गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने की है। चौंकाने वाली बात यह है कि सुदीश यादव लालू प्रसाद के रिश्तेदार हैं। सुदीश लालू यादव के बड़े भाई मंगरू यादव के पोता हैं। सुदीश यादव के दोनों बेटे की गिरफ्तारी के बाद हड़कंप मच गया है।

बहरहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद ही इस मामले की सच्चाई से पर्दा उठ पाएगा कि एएसआई के बेटे आर्यन की हत्या क्यों और किस कारण की गई?

यह भी पढ़ें: ऑनलाईन ठगी करने वाले 3 आरोपी सरकण्डा पुलिस की गिरफ्त में…ओटीपी प्राप्त कर 17,80,000 रू. ऑनलाईन की थी ठगी

यह भी पढ़ें: एमपी में हनीट्रैप में फंसे पूर्व ओएसडी, 2 करोड़ की डिमांड, आरोपी महिला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: नीट परीक्षा में कोई धांधली नहीं.. फिर भी होगा दुबारा एग्जाम ! शिक्षा मंत्रालय ने की घोषणा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -