तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी अंदर से बाहर निकल आयी एक पोटली, खोल कर देखा फ़टी रह गयी सबकी आंखें

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के दौरान नगर पालिका वालों को कथित तौर पर तालाब के अंदर 500 रुपये के नोटों से भरी एक थैली मिली. नगर पालिका ने नोटों से भरी थैली की जानकारी पुलिस को दी. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ 29 मई की सुबह आगर मालवा के प्रसिद्ध मोती सागर तालाब का सौंदर्यीकरण और गहरीकरण करवाया जा रहा था. यह तालाब मध्यप्रदेश का दूसरा सबसे बड़ा तालाब है. गर्मी के मौसम की वजह से इसका गहरीकरण किया जा रहा था.

नगर पालिका अध्यक्ष नीलेश पटेल ने कहा कि नगर पालिका द्वारा झाड़ियों की सफ़ाई की जा रही थी. क्योंकि 5 जून से यहां पर गहरीकरण का काम शुरू किया जाएगा. JCB से खुदाई करने वाले ने हमें इस बात की जानकारी दी कि एक थैली में बहुत सारे 500-500 रुपये के नोट रखे हुए हैं. नोटों की गड्डियां चिपक गई हैं. उसने इस बात की जानकारी हमें दी और हमने कोतवाली पुलिस को. थैली को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 5-7 लाख़ रुपये हैं.”

रिपोर्ट के मुताबिक़ नोटों की ज़्यादातर गड्डियां पानी और मिट्टी के कारण गल गई हैं. नोटों के ऊपर काई जम गई है. फिलहाल पुलिस ने नोटों को जब्त कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक़ नगर पालिका के स्वच्छता निरीक्षक बसंत दुलगज ने बताया नोटों की 12 से 15 गड्डियां हैं. बताया जा रहा है कि कोई नोटों का बंडल (काला धन) यहां पर छिपा कर गया होगा. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. और मामले की जांच कर रही है.

इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि नोटों से भरी थैली कथित तौर पर पहले वहां बकरी चराने के लिए घूम रहे कुछ बच्चों ने झाड़ियों के अंदर देखी थी. और उसे बाहर निकाला था. बाद में बच्चों ने JCB से खुदाई करने वाले को इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, मगर चढ़ गया परिजनों के हत्थे और फिर जो हुआ…

यह भी पढ़ें: अस्पताल है या देह व्यापार का अड्डा ! आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 5 युवतियों समेत आठ लोग

यह भी पढ़ें: आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई 70 दिनों से फरार नाबालिग लड़की, प्रेमी के साथ मिलकर की थी पिता और भाई की हत्या

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -