डी.डी.एम.पब्लिक स्कूल के नवीनकृत किड्जी भवन का 16 जुलाई को भव्य शुभारंभ, राजस्व मंत्री बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: डी.डी.एम. पब्लिक स्कूल के नवीनकृत किड्जी भवन का भव्य शुभारंभ दिनांक 16/07/2022 को किया जा रहा है । जिसमें मुख्य अतिथि श्री जयसिंह अग्रवाल , राजस्व मंत्री छ.ग. शासन , विशिष्ट अतिथि के रूप श्री राजकिशोर प्रसाद , महापौर कोरबा , श्री श्याम सुंदर सोनी , सभापति न . पा . नि . कोरबा होंगे ।

ज्ञातव्य हो कि डी.डी. एम . पब्लिक स्कूल कोरबा में 2006 में संचालित किड्जी एक मात्र प्ले स्कूल था । विगत 16 वर्षो से किड्जी का संचालन निर्वाध गति से चल रहा है नौनिहालों की शिक्षा का शुभारंभ घरेलू परिवेश में करने के लिए विद्यालय परिवार कृत संकल्पित है । डी.डी.एम. पब्लिक स्कूल कोरबा में जी नेटवर्क द्वारा संचालित किड्जी नगर का प्रथम प्रतिष्ठत पूर्व प्राथमिक शिक्षण संस्था रहा है । जिसने पूर्व प्राथमिक शिक्षा में उच्च मापदण्डों को स्थापित करने में सफल रहा है । और आगे भी अभिभावकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए 03 से 05 वर्ष के बच्चों की शिक्षा के लिए आधुनिक साज – सज्जा के साथ शिक्षा के उच्च गुणवत्ता हेतु प्रतिबद्ध है ।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -