डी.डी.एम.पब्लिक स्कूल के नवीनकृत किड्जी भवन का 16 जुलाई को भव्य शुभारंभ, राजस्व मंत्री बतौर मुख्य अतिथि होंगे शामिल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: डी.डी.एम. पब्लिक स्कूल के नवीनकृत किड्जी भवन का भव्य शुभारंभ दिनांक 16/07/2022 को किया जा रहा है । जिसमें मुख्य अतिथि श्री जयसिंह अग्रवाल , राजस्व मंत्री छ.ग. शासन , विशिष्ट अतिथि के रूप श्री राजकिशोर प्रसाद , महापौर कोरबा , श्री श्याम सुंदर सोनी , सभापति न . पा . नि . कोरबा होंगे ।

ज्ञातव्य हो कि डी.डी. एम . पब्लिक स्कूल कोरबा में 2006 में संचालित किड्जी एक मात्र प्ले स्कूल था । विगत 16 वर्षो से किड्जी का संचालन निर्वाध गति से चल रहा है नौनिहालों की शिक्षा का शुभारंभ घरेलू परिवेश में करने के लिए विद्यालय परिवार कृत संकल्पित है । डी.डी.एम. पब्लिक स्कूल कोरबा में जी नेटवर्क द्वारा संचालित किड्जी नगर का प्रथम प्रतिष्ठत पूर्व प्राथमिक शिक्षण संस्था रहा है । जिसने पूर्व प्राथमिक शिक्षा में उच्च मापदण्डों को स्थापित करने में सफल रहा है । और आगे भी अभिभावकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए 03 से 05 वर्ष के बच्चों की शिक्षा के लिए आधुनिक साज – सज्जा के साथ शिक्षा के उच्च गुणवत्ता हेतु प्रतिबद्ध है ।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -