डिजनीलैंड मेला में 3 व्यवसायियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सांसद ज्योत्सना महंत ने जताई गहरी शोक संवेदना

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: डिज्नीलैंड मेले में तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गई. कोरबा में चल रहे डिज्नीलैंड मेले में दुकान का संचालन करने वाले रात में खुद भोजन तैयार कर उसे पाते हैं. बीती रात भी लोगों ने भोजन तैयार कर उसे खाया. अर्ध रात्रि के पश्चात कुछ लोगों को उल्टी और दस्त होने लगी ।उन्हें जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां 12 वर्षीय सोहेल खान 28 वर्षी अनिल कुमार पांडे और 21 वर्षीय समीर खान की मौत हो गई. मौत का कारण फूड प्वाइजनिंग को बताया जा रहा है कोरबा की मानिकपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है

इस संबंध में मेला के संचालक कुलदीप वस्त्रकार ने बताया कि मेला में दुकान लगाने वाले व्यवसाईयों में शामिल पांच लोगों ने एक साथ मिलकर खाना बनाया था और इन्होंने खाना खाया। चिकन और अंडा की सब्जी इन्होंने बनाया था। खाना खाने के बाद देर रात करीब 3 बजे इन्हें उल्टियां होने लगी और पेट में दर्द की शिकायत हुई। तबीयत बिगड़ने पर आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि तीसरे व्यवसाई की मौके पर ही मौत हो गई थी व मृत हालत में अस्पताल लाया गया था। मृतकों में कपड़ा व्यवसाई अनिल पांडे, सोहेल खान व समीर शामिल हैं। ये तीनों एमपी और यूपी के रहने वाले हैं। शवों को मर्च्युरी में शिफ्ट करने के साथ ही उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

डिज्नीलैंड मेला के तीन लोगों की मौत पर सांसद ने जताई गहरी संवेदना

कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने हॉस्पिटल प्रबंधन से मौत की जानकारी ली व सांसद ने घटना पर दुख जताते हुए गहरी संवेदना ब्यक्त की है व जिला प्रशासन व हॉस्पिटल प्रबंधन से मृतको को सहयोग व अन्य संभावित प्रभावित लोगों को उचित इलाज का ध्यान रखने को कहा है।  मृतकों में 12 वर्षीय सोहेल खान, 28 वर्षीय अनिल कुमार पांडे और 21 वर्षीय समीर खान हैं, तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: एचडीएफसी निहारिका व दर्री क्षेत्र के मैनेजर सहित 3 व्यक्ति छेड़छाड़ व फोटो वायरल करने के आरोप मे गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पैसों की तंगी के चलते छूटी पढ़ाई, स्‍टेशन पर गुजारी रातें, मंजिल पर नजर रख बने ₹92,000 करोड़ की कंपनी के मालिक !

यह भी पढ़ें: इस मुस्लिम देश में महिलाएं गैर-मजहब के लोगों से कर सकती हैं बिना रोकटोक शादी, शादी के लिए है कानून

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -