ट्रेन में महिला कांस्टेबल से दरिंदगी करने वाले का एनकाउंटर, अयोध्या में पुलिस ने मार गिराया

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
अयोध्या/स्वराज टुडे: ट्रेन में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस और एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है. अयोध्या के पूरा कलंदर में मुख्य आरोपी अनीस को एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक अनीस क्रॉस फायरिंग में मारा गया है.

अनीस के दो अन्य साथी अयोध्या के इनायत नगर में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए हैं. मार गिराए गए बदमाश अनीस के दो अन्य साथी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल हैं.

एनकाउंटर में ढेर मुख्य आरोपी अनीस महिला कांस्टेबल से ट्रेन में छेड़खानी कर रहा था. महिला सिपाही ने जब बदमाश को पटक दिया तो तीनों बदमाशों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया था और उसके चेहरे को लहूलुहान कर दिया था.

बदमाशों ने ट्रेन की खिड़की पर महिला का सिर पटक दिया था जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई थी. अयोध्या स्टेशन आने से पहले ट्रेन धीमी हुई तो तीनों बदमाश फरार हो गए थे. महिला सिपाही से इस दरिंदगी के बाद यूपी एसटीएफ और अयोध्या पुलिस ने महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाले एक बदमाश को मार गिराया जबकि दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
866SubscribersSubscribe

डी.डी.एम.पब्लिक स्कूल कोरबा में मनाया गया गुरू पूर्णिमा

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे:  सोमवार 21 जुलाई 2024 को डी.डी.एम. पब्लिक स्कूल में बड़े उत्साह के साथ गुरू पूर्णिमा का पर्व मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन...

Related News

- Advertisement -