टोल टैक्स मांगा तो प्लाजा पर चलवा दिया JCB, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान; वीडियो वायरल

- Advertisement -

नई दिल्‍ली/स्वराज टुडे: यूपी के हापुड़ में टोल टैक्‍स मांगे जाने पर एक कार सवार गुस्‍से से भड़क गया। उसने टोल प्‍लाजा पर बुलडोजर (जेसीबी) चलवा दिया। जेसीबी को तोड़फोड़ करता देख टोल कर्मचारी घबराकर भाग निकले।

उन्‍होंने किसी तरह अपनी जान बचाई। एक हफ्ते पहले भी इसी टोल प्‍लाजा पर बवाल हुआ थाद्य तजब एक कार सवार ने टोल कर्मचारी को कार से रौंदने की कोशिश की थी। अबकी तोड़फोड़ मचाने के बाद जेसीबी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस टोल प्‍लाजा के पास ही पुलिस चौकी भी स्थित है लेकिन जेसीबी के तांडव मचाते वक्‍त कोई हस्‍तक्षेप करने नहीं आया।

कार सवार ने टोल राशि देने से मना कर दिया

तोड़फोड़ की पूरी घटना टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। कुछ लोगों ने भी इसका वीडियो बनाया है जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार छिजारसी टोल प्लाजा से होकर मंगलवार सुबह एक कार सवार गाजियाबाद जा रहा था। जैसे ही कार टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों ने उससे फास्टैग (FASTag) से भुगतान करने की बात कही। कार सवार टोल राशि देने से मना करने लगा।

देखें वीडियो

आरोप है कि इस दौरान उनके बीच जमकर कहासुनी हुई। इस कहासुनी के बाद उस समय कार सवार वापस चला गया। थोड़ी देर बाद पर टोल पर जेसीबी मशीन पहुंची और उसने तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। जेसीबी चलती देख टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई। तोड़फोड़ की घटना कैमरे में कैद हो गई।

जमकर मचाया उत्पात टोल रहा जाम

जेसीबी चालक ने टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान टोल प्लाजा पर वाहनों का जाम लग गया। करीब 20 मिनट टोल प्लाजा पर वाहनों का जाम लगा रहा। जाम लगने के कारण वाहन चालकों को समस्याओं का सामना करना पड़ा।

क्‍या बोली पुलिस

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा ने कहा कि इस मामले में पुलिस को सूचना नहीं मिली थी। टोल मैनेजर से मामले की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सांसद हों या मंत्री…15 रुपए में खाते हैं 1 बिस्कुट, पैसा देते वक्त लगता है 440 वोल्ट का झटका, कैंटीन में ऊंची कीमतों पर मचा विवाद

यह भी पढ़ें: बलौदा बाजार के कलेक्टर ऑफिस में लगाई आग, जानिए आखिर क्यों भड़क उठा सतनामी समाज

यह भी पढ़ें: हनीट्रैप में फंस गया व्यापारी, महिला ने मिलने के लिए कमरे में बुलाया, फिर न्यूड वीडियो बनाकर लूट लिए नगदी और गहने

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -