टी 20 वर्ल्ड कप के बीच इंडिया को लगा तगड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: टी-20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया जुलाई में जिम्बाब्वे दौरे पर रहेगी। हाल ही में पांच मैचों की टी-20 सीरीज लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ है। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है।

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी नीतीश कुमार रेड्डी पांच मैचों के इस सीरीज से बाहर हो गए है। उनकी जगह शिवम दुबे को रखा गया है।

BCCI के मुताबिक नीतीश कुमार रेड्डी को चोट लगी है। हालांकि किस तरह का चोट उन्हें लगा है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है। भारतीय टीम और खुद नीतीश रेड्डी के लिए ये बड़ा झटका साबित होगा।

शिवम दुबे होंगे रिप्लेसमेंट

इसके साथ ही बीसीसीआई ने नीतीश रेड्डी के रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया है। शिवम दुबे उनकी जगह लेंगे। दुबे टी-20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। उन्हें सभी मैचों में मौका दिया गया है। दुबे को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया था, लेकिन अब उनके नाम की घोषणा कर दी गई है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2024 में धमाल मचा रही है। टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। उसे सेमीफाइनल मुकाबला 27 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को जिम्बाब्वे दौरे पर जाना है। जहां जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

यह भी पढ़ें: देश में कहीं भी जीरो FIR, नाबालिग से रेप पर फांसी या उम्रकैद… एक जुलाई से लागू होगा नया कानून, जानें क्या-क्या होगा बदलाव

यह भी पढ़ें: NEET पेपर लीक मामले को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री के ख़िलाफ़ NSUI का प्रदर्शन, प्रदेश सचिव ने कहा ये लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक रहेगी ! 

यह भी पढ़ें: मध्य रात्रि दुर्ग में दो गुटों के बीच चली गोली, एक शख्स घायल, मचा हड़कंप

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -