टीवी एंकर रोहित रंजन की तलाश में नोएडा फिल्म सिटी पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस

- Advertisement -

नई दिल्ली/नोएडा: टीवी एंकर रोहित रंजन की तलाश में छत्तीसगढ़ पुलिस बुधवार काे गाजियाबाद से नोएडा पहुंची। नोएडा के सेक्टर 16a स्थित फिल्म सिटी में छत्तीसगढ़ पुलिस के पहुंचने के साथ ही मीडिया जगत के साथ ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नोएडा पुलिस के आला अधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे। कई घंटे की जद्दोजहद के बाद भी छत्तीसगढ़ पुलिस के हाथ रोहित रंजन नहीं आया।

इससे पहले रोहित रंजन की तलाश में छत्तीसगढ़ पुलिस इंदिरापुरम स्थित उसके घर भी गयी थी, जहां ताला बंद मिला। नोएडा के क्षेत्रों में छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित रंजन की तलाश करने में जुटी हुई है। नोएडा पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस के पहुंचने के बाद फ़िल्मसिटी आने के संबंध में बताया कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किए जाने की सूचना मिली थी, जिस पर नोएडा पुलिस यहां आई है।

जानें क्या है मामला

बता दें कि एक कार्यक्रम के दाैरान एंकर रोहित रंजन ने राहुल गांधी के वायनाड केरल में दिये गये बयान काे उदयपुर के आराेपियाें से जाेड़कर प्रसारित कर दिया था, जिसके बाद छत्तीसगढ़ में एंकर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। उसी केस के सिलसिले में काेर्ट से वारंट जारी हाेने के बाद एंकर काे गिरफ्तार करने छत्तीसगढ़ पुलिस नोएडा पहुंची है।

रोहित रंजन के ऑफिस की तरफ से भी दर्ज कराई गई है ये शिकायत

राहुल गांधी के ऊपर की गई टिप्पणी के संबंध में हुए विवाद के बाद रोहित रंजन जिस ऑफिस में काम करते हैं उस ऑफिस की तरफ से नोएडा के थाना सेक्टर 20 पर मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसमें आराेप लगाया गया था कि राहुल गांधी काे जाे वीडियाे भूल वश चल गया था उसके लिए नरेंद्र सिंह और विकाश कुमार झा जिम्मेदार हैं। इन्हें कंपनी ने बर्खास्त कर दिया है। इन दाेनाें के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इस तहरीर में कहीं पर भी रोहित रंजन का जिक्र नहीं किया गया है। सूत्रों की मानें तो जिन दो कर्मचारियों को आरोपी बताया गया है, उनसे अभी तक नोएडा पुलिस द्वारा पूछताछ नहीं की गई है। जबकि इसी मुकदमे में आरोपी मानते हुए रोहित रंजन को नोएडा पुलिस गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित उसके घर से हिरासत में लेती है और फिर गिरफ्तारी करते हुए थाने से जमानत पर रिहा कर देती है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -