‘टीटू अंबानी’ के कलाकार दीपिका सिंह और तुषार पांडेय पहुँचे खाटू श्याम के दरबार

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह और छिछोरे फेम तुषार पांडेय अपनी फिल्म ‘टीटू अंबानी’ की सफलता के लिए राजस्थान के प्रसिद्ध खाटू श्याम के मंदिर पहुँचे। निर्देशक रोहित राज गोयल, निर्माता महेंद्र विजयदान देथा और दिनेश कुमार की फ़िल्म टीटू अंबानी 8 जुलाई को सिनेमागृहों में रिलीज़ होगी।
अभिनेत्री दीपिका सिंह ने कहा कि बाबा श्याम के दरबार में आना हमेशा एक डिवाइन अनुभव होता है। बाबा के दर्शन के लिए पूरी दुनिया से लोग आते हैं। हम सबने अपनी फ़िल्म टीटू अंबानी की सफलता के लिए बाबा से प्रार्थना की। हमने यह फ़िल्म राजस्थान में शूट की है। राजस्थान मेरे दिल के बहुत क़रीब है मेरे टेलीविज़न शो की कहानी की पृष्ठभूमि राजस्थान थी इसलिए मुझे जयपुर हमेशा अपना घर लगता है।
सबल प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित फ़िल्म ‘टीटू अंबानी’ के निर्माता महेंद्र विजयदान देथा और दिनेश कुमार हैं।

युवा निर्माता दिनेश कुमार ने कहा कि मैं मूल रूप से राजस्थान से हूँ, बाबा के आशीर्वाद से हमने एक अच्छी  फ़िल्म पूरी की हैं और अब 8 जुलाई को रिलीज कर रहे हैं। हमने इसे उदयपुर के खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्माया है। फ़िल्म का संगीत, संवाद और किरदारों में आपको राजस्थान का फ्लेवर मिलेगा।

हाल में ही फ़िल्म का संगीत सोनी म्यूज़िक ने जारी किया है जिसमें रेखा भारद्वाज द्वारा गाया गीत ज़बरे पिया को बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म टीटू अंबानी मे अन्य प्रमुख भूमिकाओं में रघुबीर यादव, सपना सैंड, वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर, और बृजेंद्र काला नज़र आएँगे।

*गायत्री साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -