टीआई ने महिला ASI को मारी गोली, फिर खुद को भी गोली से उड़ाया, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

इंदौर/स्वराज टुडे: पुलिस कंट्रोल रूम में गोली लगने से एक टीआई की मौत हो गई, वहीं एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हुई है। बताया जा रहा है कि महिला एएसआई को गोली मारने के बाद टीआई ने खुद को गोली मार ली जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी वहीं महिला ASI की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार घटना इंदौर के रीगल चौराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम की है। मृतक की पहचान टीआई हाकम सिंह पंवार के रूप में हुई है जिनकी पोस्टिंग श्यामला हिल्स थाना भोपाल में थी । वे यहां एक महिला एएसआई रंजना खेड़े से मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान उनके बीच काफी विवाद हो गया और फिर आवेश में आकर TI हाकम ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से पहले एएसआई रंजना खेड़े को गोली मारी फिर खुद को गोली से उड़ा दिया । इस घटना में टीआई हाकम की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घायल हालत में  महिला ASI को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत होता है।

बहरहाल पुलिस द्वारा इस घटना से जुड़े बाकी तथ्यों की जानकारी ली जा रही है।  उम्मीद जताई जा रही है कि महिला ASI के पूरी तरह होश में आने के बाद इसका घटना के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा ।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -