ज्योत्सना के समर्थन में सैकड़ों युवा कांग्रेस में शामिल, कहा-कार्यकर्ताओं से बढ़ रही हमारी ताकत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा लोकसभा की सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत के समर्थन में बड़ी संख्या में युवाजन कांग्रेस में शामिल हुए। सांसद के कार्यों तथा कार्यकर्ताओं से निरंतर संपर्क व संवाद से प्रभावित होकर इन्होंने कांग्रेस में प्रवेश कर निष्ठा जाहिर की है।

इस मौके पर सांसद ने कहा कि मैं आप लोगों के बिना लड़ नहीं सकती,आप लोगों का बड़ा योगदान है। कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं। आप लोगों का सहयोग मिल रहा है। सांसद ने कहा कि लोग हमसे जुड़ रहे हैं और पक्ष में वातावरण बन रहा है। कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रत्येक गरीब परिवार की एक महिला को 8333 रुपये प्रतिमाह देने का निर्णय किया गया है।

आयोजित कार्यक्रम में कोरबा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तुलसीनगर, साकेत नगर, गेरवाघाट, चिमनीभट्टा, सुभाष ब्लॉक, रामनगर, खपराभट्टा, बालको, रिस्दी व शारदा विहार के राकेश गुप्ता, मुन्ना गुप्ता, ईश्वर बंजारे, लोकेश दास, नीलेश, प्रदीप, बिट्टू, नागेश, श्रेयश, आशीष बंजारे, कैलाश कुर्रे, निपेन्द्र टोप्पो, अंकुश शुक्ला, आकाश शर्मा, श्रीनिवास केरकेट्टा, राहुल यादव, राकेश पटेल, शिव डहरिया, राहुल सिंह, आदित्य जायसवाल, आशु, अमन, संदीप, अतुल, अंकित यादव, कुलदीप ठाकुर, संदीप सिंह, जितेन्द्र आदि सैकड़ों की संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हुए। इस दौरान उपस्थित सांसद ज्योत्सना महंत, महापौर राजकिशोर प्रसाद, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, सांसद प्रतिनिधि हरिश परसाई, संतोष राठौर, युवा नेता कलीम सिद्दीकि आदि ने कांग्रेस का गमछा पहना कर पार्टी में प्रवेश कराया। चुनाव में प्रत्याशी को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का सभी ने संकल्प लिया।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -