जिले में अरबों खरबों के भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई के लिए भाजपा नेता न्याज नूर आरबी ने आईएएस संचालक को लिखा पत्र

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक मो. न्याज़ नूर आरबी ने जिले के गोपनीय दौरे पर रहे नान विभाग के IAS संचालक को उनके विभाग से संबंधित सौंपा जिला कोरबा के अरबों – खरबों के भ्रष्टाचार की शिकायत का कार्यवाही हेतु मार्मिक पत्र लिखा है।

दो दिवसीय सपरिवार जिला कोरबा के दौरे पर रहे खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के संचालक अभिनव अग्रवाल(IAS) से भाजपा जिला सह संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ के मो. न्याज नूर आरबी ने गरीबों में बंटने वाले शासकीय चावल में अरबों – खरबों के भ्रष्टाचार, सैकड़ों – हजारों टन अमानक चावल, कई प्रकार के जांच में की गई लापरवाही/भ्रष्टाचार की शिकायत का कार्यवाही हेतु मार्मिक पत्र सौंपते हुए कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

भ्रष्टाचारी सिस्टम को समझाते हुए आज विभाग द्वारा आरक्षित किए हुए गेस्ट हाउस में किया गया, जिसके तहत शिकायत करने से विभागीय चर्चा करने के बाद आश्वासन दिया गया कि रायपुर पहुंचकर विभागीय सचिव महोदय से चर्चा कर अवगत कराते हुए कड़ी कार्यवाही कराने की बात कही ।

बकौल युवा नेता मो. न्याज नूर आरबी को विभाग संचालक के द्वारा अधिकारियों के सामने आश्वस्त करते हुए यह विश्वास दिलाया कि यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी लापरवाही पूर्ण कार्य किया होगा तो चाहे वह कितना भी बड़ा अधिकारी क्यों ना हो उचित व कड़ी कार्यवाही जरूर की जाएगी । आप शिकायतों से संबंधित प्रमाणित दस्तावेज लेकर कभी भी रायपुर आ सकते हैं, खाद्य संबंधी विषय पर लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भविष्य में किसी भी प्रकार की जानकारी/शिकायत के लिए रायपुर मंत्रालय आकर मुलाकात करने के लिए भी न्यौता दिए।
इस मौके पर विभाग के पूर्व सलाहकार सदस्य राजकुमार दुबे के अलावा विभागीय अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -