जिले के प्रसिद्ध कलाकार सुमित बनर्जी और अमर श्रीवास द्वारा प्रस्तुत सावन में भक्तिमय ‘भोलेनाथ’ एलबम हुआ रिलीज़, लोगों में दिखी ‘भोलेनाथ’ के प्रति जबरदस्त दीवानगी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध गायक नितिन दुबे के यूट्यूब चैनल “नितिन दुबे ऑफिशियल” में कोरबा जिले के प्रसिद्ध कलाकार सुमित बैनर्जी एवं अमर श्रीवास द्वारा इस सावन महीने के पवित्र एवं भक्तिमय वातावरण में एक सुमधुर हिंदी शिव भजन के रूप में भक्तिमय प्रस्तुति “भोलेनाथ” 5 अगस्त शाम 5:00 बजे रिलीज हो चुकी है, जो काफी लोगों के द्वारा पसंद एवं शेयर किया जा रहा है।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी इस गीत के गायक सुमित बैनर्जी के द्वारा ही इस गीत की रचना भी की गई है, जो कमला नेहरू महाविद्यालय कोरबा छत्तीसगढ़ में सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। साथ ही इस गीत को संगीत से योगेश जी ने सजाया है। इस गीत में अभिनय भी दोनों गायकों के साथ चंद्रकिशोर, रमेश, गणेश एवं राहुल ने किया है।

इस मधुर प्रस्तुति में विशेष भूमिका में परम पूज्य श्री ओम महाराज जी, भागवताचार्य श्री दिव्यानंद तिवारी जी, सुरेश बैनर्जी,  संजय श्रीवास  एवं आनंद दुबे का सहयोग मिला है।

इस गीत का फिल्मांकन छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले एवं आसपास के सुरम्य वातावरण के प्राकृतिक दृश्यों से सुसज्जित किया गया है, जो काफी मनमोहक है। म्यूजिक रिकॉर्डिंग में इनकी टीम में  विक्की रंगारी,  रंजीत संधू जी की महत्वपूर्ण भूमिका है। वीडियो के लिए पवन शर्मा जी द्वारा सहयोग किया गया है। इस गीत की सबसे खास विशेषता यह है कि यह गीत सावन के पावन अवसर पर प्रकृति के प्रति हमारी जागरूकता के साथ वर्तमान समय में मानसिक तनाव से गुजर रहे युवाओं के लिए संदेश है कि किस प्रकार आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम प्रकृति से दूर होते जा रहे हैं, जिसकी कल्पना सुमित बैनर्जी के द्वारा की गई है।

सुमित बैनर्जी एवं अमर श्रीवास  द्वारा पूर्व में भी कई गीत लिखे एवं स्वरबद्ध किए गए हैं जिसे लोगों द्वारा काफी सराहा गया है, जिसमें यह वर्तमान प्रस्तुति बहुत ही ज्यादा सराहनीय है। महाविद्यालय परिवार के श्री बृजेश तिवारी जी, श्री टी. व्ही. नरसिमहम जी, श्री वाय. के. तिवारी जी, श्री रूपेश मिश्रा जी, श्री नितेश यादव जी, श्री शंकर यादव जी, श्री वेद व्रत उपाध्याय जी एवं कोरबा जिले के सुप्रसिद्ध शालीन व्यक्तित्व के धनी दंत चिकित्सक डॉ. श्री विवेक रंजन महतो जी, डॉ. श्री शतदल नाथ जी व प्रसिद्ध व्यवसायी श्री अजय पांडेय जी, ने कोरबा जिले का नाम इन कलाकारों द्वारा अपनी प्रतिभा से गौरवान्वित करने के लिए विशेष शुभकामनाएं दी हैं।

भविष्य में समसामयिक विषयों पर फिल्म निर्माण एवं छत्तीसगढ़ के प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की योजना है जिसके लिए जिले के समस्त नागरिक एवं श्रोता गणों की अग्रिम शुभकामनाएं। श्री नितिन दुबे जी के यूट्यूब चैनल “नितिन दुबे ऑफिशियल” में जाकर इनकी मधुर प्रस्तुति “भोलेनाथ” को ज्यादा से ज्यादा सुनें, शेयर करें एवं सब्सक्राइब करें जिससे कि इनकी टीम के सभी कलाकारों को प्रोत्साहन मिले।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -