जिला अध्यक्ष संगठन चुनाव में कांग्रेस की गुटबाजी आई सामने, जिला अध्यक्ष ने प्रवक्ता कांग्रेस को बोलने से रोका…DRO, BRO, विधायक भी रहे मौजूद

- Advertisement -

गौरेला पेंड्रा मरवाही/स्वराज टुडे: जिला कांग्रेस गौरेला पेंड्रा मरवाही में एक बार फिर गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। आज मीटिंग के दौरान मंच से ही बातचीत और तू तू मैं देखने को मिला ।जैसे ही कांग्रेस संगठन की बैठक शुरू हुई, मोहन शुक्ला और नरेंद्र राय ने भाषण देना प्रारंभ ही किया था वैसे ही पूर्व विधायक प्रत्याशी गुलाब राज ने इसका विरोध किया और खुलकर कहा कि जिला अध्यक्ष अपने व्यक्ति से बुलावा कर अपनी बड़ाई करवा रहे हैं। सबको बोलने को मौका दो और आदिवासी जिला अध्यक्ष बनने की बात कही और विधायक से विनम्र अपील की आप किसी के लिये लेटर नही लिखेंगे । आप के लिए सब बराबर है ।

इसी कड़ी में प्रमोद परस्ते ने भी इसी बात को दोहराया और कहा जिला अध्यक्ष कोई भी नियुक्त हो..जिला अध्यक्ष सबको साथ लेकर चले वर्तमान समय में गुटबाजी हावी है।  इससे 2023 के चुनाव में कांग्रेस को नुकसान होगा । जिला अध्यक्ष सब को लेकर चले, संगठन को लेकर चले भेदभाव की स्थिति उत्पन्न ना करें ।

तत्पश्चात बैठक में मौजूद अन्य नेताओं के द्वारा जिला प्रवक्ता वीरेंद्र बघेल से अपने विचार प्रकट करने को कहा, जिसपर तत्काल जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने उनको बोलने से मना किया और माइक को पकड़कर खुद बोलने लगा । इससे वीरेंद्र बघेल व काफी नेता नाराज दिखे और नाराज होकर मीटिंग से बाहर चले गए।  DRO योगेंद्र सिंह योगी ने मंच से बोला कि वीरेंद्र बघेल को रेस्ट हाउस में मुलाकात करें और अपनी बात कहें , विधायक मरवाही ने सभी को शांत कराया और कहा मैं आप सब के साथ हूं ।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से पूछने पर उन्होंने बताया कि 2018 में कांग्रेस को 20हजार वोट मिला था और सब जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मिलाने से 86हजार वोट मिला ,लेकिन वर्तमान जिला अध्यक्ष संगठन चलाने में नाकाम है,और गुटबाजी करवा रहें हैं। जिला कांग्रेस में गुटबाजी हावी दिख रही है इससे आने वाले चुनाव में कांग्रेस को नुकसान की संभावना दिख रहीं हैं ।

बता दें कि जिला अध्यक्ष प्रत्याशी में वीरेंद्र बघेल,पुष्पराज सिंह, शंकर पटेल, राकेश जालान, को आज की बैठक में बोलने से रोका गया जिससे कि कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी देखी गई है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -