जिमी शेरगिल और नावेद जाफरी ने लॉन्च किया कैनाज़ परवेज़ का ‘सिटी मत मार’ म्यूजिक वीडियो

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: जानी-मानी अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री और मॉडल कैनाज परवेज़ की म्यूजिक वीडियो ‘सिटी मत मार’ को हाल ही में मुंबई के शादी मुबारक रेस्तरां में फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल और नावेद जाफरी ने लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में टीवी अभिनेता रवि गोसाईं, ज़ैद, गणगौर टीवी के पवन शर्मा और ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड के एमडी डॉ. योगेश लखानी ने भी भाग लिया।

कैनाज परवेज और प्रिया केशवी पटेल द्वारा निर्मित ‘सिटी मत मार’ का संगीत डीजे शेजवुड ने तैयार किया है और ज़ी म्यूजिक कंपनी के माध्यम से रिलीज होने के बाद से इसने सभी संगीत प्रेमियों का जबरदस्त ध्यान आकर्षित किया है। यह म्यूजिक वीडियो वूमेन एम्पोवेर्मेंट पर भी जोर देती है और मनचले लड़कों को सबक सिखाती नज़र आती है।

कैनाज़ परवेज़ को ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’, ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘डायल 100’ और कई अन्य टीवी धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है। साथ ही कैनाज़ ने ‘महबूबा’, ‘ये दिन’ सहित 20 से अधिक म्यूजिक वीडियो भी की हैं।
वहीं निर्माता होने के अलावा विभिन्न हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में प्रसिद्ध प्रिया केशवी पटेल ने इस गाने के लिए कास्टिंग की है।
आपको बता दें कि कैनाज़ परवेज़ अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्रा से पहले बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चख चुकी है। उसके बाद वह इंटरनेशनल मार्केट में नाम कमाने के लिए दुबई और लंदन पहुंच गई। अब एक बार फिर बॉलीवुड में ‘सीटी मत मार’ के साथ ग्लैमर की दुनिया में उनकी वापसी को दर्शकों से गर्मजोशी भरी प्रतिक्रिया मिली है।

गाने के लॉन्च के दौरान कैनाज़ ने ‘महबूबा ओ महबूबा’ और ‘व्हाट झुमका’ पर अपने प्रभावशाली नृत्य प्रदर्शन से सभी अतिथियों और मीडिया को मंत्रमुग्ध कर दिया। विशिष्ट अतिथि जिमी शेरगिल ने महिला सशक्तिकरण पर इसके सकारात्मक प्रभाव को स्वीकार करते हुए ‘सिटी मत मार’ की सराहना की। उन्होंने कैनाज परवेज़ और पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।
कार्यक्रम में कैनाज़ ने बारिश के मौसम के बावजूद उनकी उपस्थिति के लिए जिमी शेरगिल, रवि गोसाईं और ज़ैद सहित सभी मेहमानों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ‘सिटी मत मार’ अपने ग्लैमर के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी देता है। यह गीत महिलाओं का सम्मान करने, लैंगिक समानता को बढ़ावा देने और महिलाओं के वस्तुकरण का विरोध करने की वकालत करता है।

*संतोष साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -