जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
शहडोल/स्वराज टुडे: जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के मउ में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. किन परिस्थियों ने प्राचार्य ने आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चल सका है। ब्यौहारी पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया है। ब्यौहारी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी अनुसार जवाहर नवोदय विद्यालय में डी.पी. सिंह प्राचार्य के पद पर पदस्थ थे।उन्होंने अपने प्राचार्य कक्ष में ही फांसी लगा ली । जब लोगों को उनके फांसी के फंदे पर लटकते देखा, तो उन्हें बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गुरुवार को सुबह शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिजनों को सौंपा दिया गया । प्राचार्य डीपी सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और उनके दो बेटे हैं। उधर विद्यालय परिसर में मातम का माहौल है । अनुशासनप्रिय, व्यवहारकुशल और मिलनसार प्राचार्य ने ऐसा कदम क्यों उठाया , ये सोचकर विद्यालय के स्टाफ और विद्यार्थी हैरान हैं ।

ब्यौहारी थाना प्रभारी सुदीप सोनी का कहना है कि नवोदय स्कूल के प्राचार्य डीपी सिंह ने आत्महत्या की है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -