जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी हरकत, गुस्साए वधु पक्ष के लोगों ने दूल्हे और बारातियों को जमकर पिटा, रद्द हुई शादी

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा काम किया तो वधु कक्ष के लोग भड़क गए. लोगों ने दूल्हे के साथ बारातियों की जमकर कुटाई कर दी. इसके बाद दूल्हे पक्ष ने वधु पक्ष के लोगों पर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना से बारात में भगदड़ मच गई. आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आई हैं. इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

पूरा मामला थाना हापुड़ देहात क्षेत्र का है. मोहल्ला अशोकनगर में शादी समारोह चल रहा था, तभी जयमाला के दौरान दूल्हे ने स्टेज पर ही सबके सामने दुल्हन को किस (kiss) कर दिया. दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन पक्ष के लोग भडक गए. उन्होंने दूल्हे सहित बारातियों की पिटाई शुरू कर दी. देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी. गुस्से में दूल्हे पक्ष के लोग भी दूल्हन पक्ष पर टूट पड़े. उन्होंने लाठी, डंडों, सरिया से हमला करने के साथ पथराव कर दिया. इससे विवाह स्थल में भगदड़ मच गई और मेहमान जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे.

इसमें दुल्हन पक्ष के करीब 6 लोग घायल हो गए. झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों पक्षों के सात लोगों को हिरासत में ले लिया. इस घटनाक्रम के बाद बगैर शादी के बारात बैरंग लौट गई.

यह भी पढ़ें: 16 नग पालतू बैल व बछड़ा को अवैध तरीक़े से बूचड़खाना ले जा रहे 04 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: भारतमाला परियोजना: 700 किमी लंबा पुणे-बैंगलोर एक्सप्रेस वे – 18 घंटों का सफर महज 7 घंटों में होगा पूरा

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर में क्यों नहीं रखे जाते पैराशूट, इमरजेंसी में इसीलिए बचने के बहुत कम होते हैं चांस

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -