जमीन पर कब्जे के लिए पूर्व आरजेडी विधायक के बेटे ने चलाई गोली, एसएसपी ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहार
गया/स्वराज टुडे: बिहार के गया में मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के पांडे परसावां गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर पूर्व आरजेडी विधायक शिवबचन यादव के बेटे शक्ति यादव ने विरोधियों पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने आरोपी विधायक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जमीन सीमांकन को लेकर शुरू हुआ विवाद

घटना रविवार की है। पूर्व आरजेडी विधायक शिवबचन यादव जमीन पर कब्जा करने और उसकी मापी के लिए वहां अपने बेटे और समर्थकों के साथ पहुंचे थे। इसी बीच विवाद होने पर पूर्व विधायक के बेटे शक्ति यादव ने फायरिंग कर दी जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई।

फायरिंग का वीडियो वायरल होते ही  हरकत में आई पुलिस

घटना के बाद पूर्व विधायक के बेटे के फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फायरिंग का वीडियो और घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी के निर्देश पर मगध मेडिकल थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी।
आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है। इस दौरान पूर्व विधायक के बेटे शक्ति यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है जो झड़प में घायल हो गया था। आरोपी पूर्व विधायक के बेटे को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कैदी वार्ड में भर्ती किया गया है।

घटना के बाद फरार हुआ पूर्व विधायक

वहीं पूर्व विधायक घटना के बाद से फरार हैं। फायरिंग की घटना के बाद एक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर ही आरोपी फरार हो गए थे जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उसे क्षतिग्रस्त कर दिया है।
वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया की मेडिकल थाना क्षेत्र में किसी जमीन की मापी के दौरान पूर्व विधायक शिवबचन यादव के बेटे शक्ति यादव के द्वारा फायरिंग की गई थी।

काउंटर रिपोर्ट के बाद दोनों पक्षों से एक-एक आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से FIR दर्ज हुई है। दोनों पक्षों से अभी 1-1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में पूर्व विधायक के बेटे शक्ति यादव का इलाज चल रहा है । वहीं पूर्व विधायक और बाकी आरोपयों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -