छुट्टी लेकर घर आये फौजी को पत्नी ने दी खौफनाक मौत, मासूम बच्चों ने पुलिस को बताई माँ की क्रूरता की कहानी

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
कानपुर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में पत्नी ने ही पति की बेरहम तरीके से हत्या कर दी. होली की छुट्टी पर घर आए फौजी को उसकी ही पत्नी ने कमरे में सोते समय पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. इससे वो बुरी तरह से झुलस गए और इलाज के दौरान फौजी की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी को शक था कि पति ने दूसरी शादी कर ली है. बस इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. देखते ही देखते पत्नी ने अपने दो छोटे बच्चों के सामने ही पति को ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी.

मंगलपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में इस वारदात के बाद से सनसनी फैल गई है. जम्मू में तैनात सूबेदार चरण सिंह निषाद हाल ही में होली की छुट्टियों पर घर आए थे. बीते दिन अपनी पत्नी आकांक्षा के साथ उनका विवाद हुआ था. पति-पत्नी एक दूसरे पर अवैध संबंधों को लेकर शक किया करते थे.

जिंदा जलता हुआ बाहर आया फौजी

पत्नी को शक था कि पति ने दूसरी शादी कर ली है, बस इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और थोड़ी देर बाद घर से फौजी जिंदा जलता हुआ बाहर आया. पड़ोसियों ने इस घटना को देखा तो आग बुझाकर घायल फौजी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. इसके बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. हालत नाजुक देख उसे लखनऊ के कमांड हॉस्पिटल भेज दिया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

परिजनों का कहना है कि पत्नी ने ही सोते समय पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. फौजी के खुद के बच्चों का भी पुलिस के सामने कहना है कि मम्मी ने ही पापा को सोते समय जलाया है. बच्चों के इस बयान के बाद से पत्नी के खिलाफ पुलिस ने जांच बैठा दी.

पत्नी की गिरफ्तारी के बाद फौजी का अंतिम संस्कार

मृतक फौजी चरण सिंह निषाद के शव को सेना के जवान गांव लेकर पहुंचे, जहां आक्रोशित परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया. मृतक फौजी की मां और भाई ने मांग की कि आरोपी पत्नी पर पहले मुकदमा लिख उसे गिरफ्तार किया जाए, तभी वे चरण सिंह का अंतिम संस्कार करेंगे ।

इसके बाद पुलिस ने पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और पत्नी को हिरासत में भी ले लिया. इसके बाद ही फौजी का राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी पढ़ें: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी से LMG बरामद करने वाले पूर्व DSP ने सुनाई दर्दभरी आपबीती, सुनकर कांप जाएगी आपकी भी रूह

यह भी पढ़ें: सक्सेस स्टोरी: DSP के लिए चाय लेने गया था हेड कॉस्टेबल, वापस लौटा तो बन चुका था SDM

यह भी पढ़ें: पुलिस वाले की बीवी को डिलीवरी बॉय से इश्क, 4 साल तक बनाए संबंध, फिर एक दिन हो गया बड़ा कांड, पढ़िए हैरान कर देने वाली वारदात

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जिला कोरबा से नागरिक सुरक्षा सेवा संगठन की महिला जिला कार्यकारी...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: नागरिक सुरक्षा सेवा संगठन के संस्थापक श्याम गुप्ता, प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश सिंह , प्रदेश अध्यक्ष महिला आरती सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सारिका यादव...

Related News

- Advertisement -