चोर के घर से 77 लाख कैश जब्त, पुलिस ने जमीन खोदकर निकाला नोटों से भरी 2 बोरियां

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
राजनांदगांव/स्वराज टुडे: महाराष्ट्र पुलिस की जांच में चोरी का हैरान कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें चोर ने महाराष्ट्र में चोरी करने के बाद हासिल रकम को छत्तीसगढ़ स्थित अपने घर में जमीन में दबाकर रखा हुआ था। महाराष्ट्र पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बोरी में जमीन में दबाकर रखी रकम को जब्त करने के साथ चोर के पिता को भी गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात तकरीबन 8 बजे नागपुर से दबे पांव खैरागढ़ के उदयपुर में नागपुर पुलिस की टीम ने दबिश दी और यहां निवासरत नरेश पिता अंकलहू महिलांगे के घर में छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। नागपुर पुलिस चोरी के मामले में हिस्ट्रीशीटर रहे नरेश महिलांगे के पिता अंकलहू से पूछताछ की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खैरागढ़ के उदयपुर में निवास करने वाले आरोपी नरेश महिलांगे ने नागपुर में एक बड़ा हाथ मारा था। नागपुर पुलिस ने पूछताछ के बाद अंकलहू की निशानदेही पर दो बड़ी बोरियों में भरकर 500 के नोटों के बंडल बरामद किये गये हैं। जिसमें लगभग 77 लाख 50 हजार रूपए है और आरोपी चोर नरेश के पिता अंकलहू को गिरफ्तार कर नागपुर ले गई है।

नागपुर पुलिस ने इधर कोतवाली थाना में महाराष्ट्र पासिंग की गाड़ी एमएच 31 सीपी 2272 को अपने सुपुर्द लिया है। बताया जा रहा है कि नागपुर से चोरी की गई गाड़ी लगभग 2 लाख रुपए नगद एवं मोबाइल के अलावा अन्य दस्तावेज भी मिले। आरोपी नरेश महिलांगे के पिता अंकलहू ने राजनांदगांव में उसी पैसे से एक कार भी खरीदी थी, जिसकी जप्ती भी नागपुर पुलिस द्वारा बनाए जाने की खबर मिल रही है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

यूरिन इन्फेक्शन से हैं परेशान..तो इन घरेलू उपायों से पाएं छुटकारा

यूरिन ट्रैक इन्फेक्शन (UTI) आम है और यह आपको काफी असहज बना सकता है। ये तब होते हैं जब बैक्टीरिया यूरिन ट्रैक में प्रवेश...

Related News

- Advertisement -