चाचा -चाची ने उतारा भतीजे को मौत के घाट, शराब के नशे में जमकर हुआ विवाद फिर टंगिया से किया वार, 3 आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कटघोरा/स्वराज टुडे: कटघोरा थानांतर्गत ग्राम पंचायत विजयपुर में एक परिवार में शराब ने नशे में विवाद के चलते हत्कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत विजयपुर निवासी तिहारो बाई साय अपने तीन बच्चों के साथ निवासरत है। जिसमें कपिल साय आज सुबह पास में रहने वाले अपने चाचा चाची बुधवारा बाई व हीरा सिंह के घर जाकर महुआ शराब का सेवन किया। शराब के नशे में किसी बात को लेकर वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति व चाचा हीरा साय व चाची बुधवारा बाई से विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथा पाई पर उतर आई। आवेश में आकर पास में रखे टंगिये से चाचा हीरा साय ने कपिल साय के सिर व गले पर जमकर प्रहार किया जिससे कपिल साय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना सूचना गाँव में फैलते ही सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन अपनी पूरी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घटना पर रक्तरंजित लाश को अपने कब्जे में लेते हुए आसपास व परिवार के लोगों से पूछताछ व जानकारी ली और घटना की जांच की। जिसमें घटनाक्रम की जानकारी के आधार पर मृतक कपिल साय के चाचा हीरा साय व चाची बुधवारा बाई व अन्य एक और व्यक्ति बरातू साय को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए कटघोरा थाना लाया गया। जहां फिलहाल कटघोरा पुलिस पंचनामा कर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।या की घटना को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी कटघोरा पुलिस को मिलते ही तत्काल घटनास्थल पहुंच कर जांच पश्चात तीन आरोपियों को गिफ्तार कर लिया है।

*सुशील साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
804SubscribersSubscribe

मोदी की गलत नीतियों के कारण चुनाव बहिष्कार की नौबत, अन्याय...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम पाली, पड़निया, सोनपुरी, खैरभवना, जटराज चंद्रनगर, रिस्दी, खोडरी, चुरैल व अमगांव...

Related News

- Advertisement -