चर्चाओं के बीच : अभिनेता शांतनु भामरे

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: क्लिकटीवी ओटीटी पर रिलीज हुई दो कॉमेडी वेब सीरीज ‘फुल मैरिज हाफ मैरिज नो मैरिज’ और ‘स्कूटर रिश्तों का’ में दमदार भूमिका निभाने की वजह से अभिनेता शांतनु भामरे बॉलीवुड में फिलवक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं। पीपिंग टॉम प्रोडक्शंस के बैनर तले शोनल बोस द्वारा निर्मित कॉमेडी वेब सीरीज ‘फुल मैरिज हाफ मैरिज नो मैरिज’ में अभिनेता शांतनु भामरे वशीकरण बाबा की भूमिका को जीवंत किया है। प्रियंका अरोड़ा द्वारा सह-निर्मित, कहानी अनुभव श्रीवास्तव द्वारा लिखी और निर्देशित इस वेब सीरीज में वशीकरण बाबा की भूमिका में शांतनु भामरे अपने छात्रों को सुंदर लड़कियों को अपने वश में करने के लिए तरीका सिखाते हैं, ताकि वशीकरण के बाद वे उन्हें अपनी इच्छानुसार उपयोग कर सकें, उनके साथ अच्छा समय बिता सकें और उनकी इच्छा पूरी होने के बाद उन्हें वशीकरण से कैसे मुक्त किया जाए। शांतनु भामरे वास्तव में वशीकरण बाबा के किरदार में स्क्रीन पर पूरी तरह से ढले हुए नज़र आते हैं और इस किरदार में ढलने के लिए उन्होंने कई फिल्में देखीं और यह सीखा कि कैसे संवाद अदा करना है, कैसे व्यवहार करना है, शारीरिक भाषा कैसी होनी चाहिए आदि, जिससे उन्हें वशीकरण बाबा की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में मदद मिली। दूसरी वेब सीरीज ‘स्कूटर रिश्तों का’ में शांतनु भामरे एक दूल्हे की भूमिका में हैं। प्रियंका अरोड़ा द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज के निर्माता शोनल बोस और लेखक अनुभव श्रीवास्तव हैं।

प्रियंका अरोड़ा इस वेब सीरीज की सह-निर्माता भी हैं। अवंति प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले निर्मित और बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक अशोक त्यागी द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म ‘फायर ऑफ लव : रेड’ में भी अभिनेता शांतनु भामरे अपने अभिनय का जलवा स्क्रीन पर बिखेरते नज़र आएंगे। कला और वाणिज्य के क्षेत्र में एक्टिव रहने वाले शख़्सियत शांतनु भामरे बॉलीवुड फिल्म ‘फायर ऑफ लव : रेड’ के पूर्व ‘कॉलर बम’ (2021), ‘मंत्र’ (2017), ‘एनिमी’ (2013), ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (2019) और ‘झलकी’ (2019) जैसी कई हिंदी फीचर फिल्मों में दमदार भूमिका निभा चुके हैं। फिल्मों में हर तरह की भूमिका निभाने की चाहत रखने वाले अभिनेता शांतनु भामरे बॉलीवुड हिंदी फिल्म ‘शक- द डाउट’, ‘न्यूयॉर्क से हरिद्वार’, ‘ब्रेकिंग न्यूज’, ‘भगवा’ और ‘सॉरी मदर’ में भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

आरती हत्याकांड: अनाथ लड़के को मिला प्यार में जबरदस्त धोखा…इसलिए बन...

मुम्बई/स्वराज टुडे: मुंबई के पास वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 साल की लड़की की सरेआम सड़क पर स्पैनर से ताबड़तोड़ वार कर...

Related News

- Advertisement -