चना और सीमेंट से भरे दो ट्रकों में टक्कर, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में लदे 982 बोरी चना लूट ले गए स्थानीय ग्रामीण, पुलिस ने दर्ज किया मामला

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चना और सीमेंट से भरे दो ट्रकों में टक्कर हो गई। इस हादसे में चना लेकर जा रही ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर, सुबह होते ही ट्रक में भरे चने की बोरियों को लूटने ग्रामीणों में होड़ मच गई। देखते ही देखते ग्रामीणों ने 982 बोरी चना पार कर दिया। इस घटना का VIDEO भी सामने आया है, जिसमें ग्रामीण ट्रक में चढ़कर चने की बोरियां निकालते और लेकर जाते दिख रहे हैं। ट्रक से चना गायब होने पर फर्म के मालिक ने थाने में चोरी का केस भी दर्ज कराया है। घटना हिर्री थाना क्षेत्र की है।

खड़ी ट्रक को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार, बलौदाबाजार के सुहेला थाना क्षेत्र के हिरमी निवासी भीमसेन यादव ट्रक चालक हैं। बुधवार की रात करीब 9 बजे वह ट्रक क्रमांक सीजी 04 HW 4127 में सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लेकर पेंड्रा रोड जाने के लिए निकला था। रात करीब 1.20 बजे वह हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमुण्डी के आगे मेनरोड पहुंचा था। तभी नेशनल हाई‌वे में ट्रक का टायर फट गया, जिस पर उसने ट्रक को सड़क किनारे खड़े कर दिया और इंडीकेटर लाइट चालू कर टायर बदल रहा था। उसी समय ट्रक क्रमांक CG 07 AX 9803 का चालक तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए आया और उसके ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे उसके ट्रक सामने खड़े ट्रक से जा टकराया। इस हादसे में उसकी ट्रक के आगे और पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

इस घटना में चना लेकर जा रहा चालक राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। तब उसे इलाज के लिए सिम्स भेजा गया। चालक भीमसेन की रिपोर्ट पर पुलिस ने ठोकर मारने वाले चालक राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हादसे के बाद चना लूटने ग्रामीणों में मची होड़

देर रात हुए इस हादसे के बाद गुरुवार की सुबह ग्रामीण पहुंचे। जब उन्हें पता चला कि लावारिस खड़े ट्रक में चने की बोरियां रखी हैं, तब ग्रामीणों ने उसमें चने की बोरियां निकालना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और सभी चने की बोरी निकालकर ले जाने लगे। कुछ ही देर में ट्रक में रखे 982 बोरी चना गायब हो गया। ग्रामीणों के चने की बोरियां ले जाने का VIDEO भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

फर्म मालिक ने दर्ज कराया चोरी का केस

फर्म का मालिक पहुंचा थाने, चोरी का केस दर्ज
चना राजनांदगांव के बसंतपुर स्थित हरिओम शक्ति इंडस्ट्रीज के मालिक राहुल माखीजा का है। उसने पुलिस को बताया कि बुधवार को वह चालक राजकुमार ट्रक में चना लोड कर बिहार मीरगंज लेकर जाने के लिए निकला था। उन्होंने ट्रक को भिलाई के आगरा उरई रोड लाइंस नाम के ट्रांसपोर्टर से बुक कराया था।

गुरुवार की सुबह उन्हें जानकारी दी गई कि ट्रक का हिर्री क्षेत्र के बेलमुंडी के पास एक्सीडेंट हो गया है। चालक घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक में कोई खलासी नहीं है, जिसके कारण चना लोड ट्रक क्षतिग्रस्त होकर खड़ा है।

जानकारी मिलने पर गुरुवार दोपहर राहुल माखीजा ट्रक के पास पहुंचा, तब उसमें एक भी बोरी चना नहीं था। उसने चना चोरी होने की जानकारी दी है। TI बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि उसकी रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया गया है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -