ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप में आई महिलाओं ने सोने के हार पर कर दिया हाथ साफ, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पावर हाउस रोड स्थित सिल्वर सेंटर नामक सराफा दुकान में सोने का हार चोरी करने वाली एक युवती और एक महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। सिटी कोतवाली पुलिस सरगर्मी के साथ दोनों महिला चोरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार 16 मई की शाम 4 बजकर 35 मिनट पर एक युवती और एक महिला सिल्वर सेंटर में पहुंची। उन्होंने सोने का हार खरीदने की इच्छा जताई। उन्हें कुछ सोने के हार दिखाए गए लेकिन उन्हें पसंद नहीं आया और वे कोई खरीददारी किये बिना ही वापस चली गईं।

सिल्वर सेंटर के संचालक जयकिशन ने बताया कि रात में जब दुकान बंद करने के समय स्टॉक मिलाया गया, तब सोने का एक हार गायब मिला। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया तो पता चला कि शाम को जो युवती और महिला दुकान पर आईं थीं उन्होंने ही बड़ी सफाई के साथ हार की चोरी कर ली थी।

सीसीटीवी कैमरा के फुटेज से चोरी की पुष्टि होने के बाद जयकिशन ने  सिटी कोतवाली पहुंच कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -