गोपाल नारायण सिंह को केंद्रीय अध्यक्ष और दीपक पाठक को महामंत्री पद पर निर्विरोध निर्वाचित

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोल सेक्टर में काम करने वाले ट्रेड यूनियन साउथ ईस्टर्न कोयला मजदूर संगठन इंटक की सामान्य सभा की बैठक जे.पी. कॉलोनी कोरबा में रखी गई। अगले 3 वर्ष के लिए गोपाल नारायण सिंह को केंद्रीय अध्यक्ष और दीपक पाठक को महामंत्री पद पर निर्विरोध निर्वाचित किया गया। संगठन के सदस्यों ने निर्वाचित पदाधिकारियों सहित अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत सत्कार किया।

साउथ ईस्टर्न कोयला मजदूर संगठन की सामान्य सभा की बैठक के साथ ही निर्वाचन की कार्यवाही जयप्रकाश कॉलोनी कोरबा स्थित इंटक के कार्यालय में संपन्न हुई। इस अवसर पर प्रेस क्लब के संरक्षक कमलेश यादव मुख्य अतिथि और ऑल इंडिया एनटीपीसी इलेक्ट्रिकल फेडरेशन के महामंत्री के.पी. चंद्रवंशी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम के मंच पर इंटक के पदाधिकारियों की भी उपस्थिति थी। कार्यवाही के शुभारंभ के दौरान आयोजकों ने सम्मानित अतिथियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर संगठन के प्रतिनिधि ने अपनी बात रखी।

साधारण सभा की कार्यवाही के अंतर्गत ध्वनिमत से सदस्यों ने वरिष्ठ पदाधिकारी गोपाल नारायण सिंह को एसईसीएल इंटक के अध्यक्ष और दीपक पाठक को महामंत्री पद पर निर्विरोध चुन लिया।

वर्ष 2023 से 2026 तक के लिए अध्यक्ष निर्वाचित पूरे गोपाल नारायण सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है। 3 वर्ष की अवधि में संगठन को आगे ले जाने और कर्मचारियों के हित में संकल्प के साथ काम किया जाएगा। एसईसीएल के जोहिला क्षेत्र से वास्ता रखने वाले दीपक पाठक इंटक के महामंत्री निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो दायित्व प्राप्त हुआ है उसका पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन किया जाएगा। साउथ ईस्टर्न कोयला मजदूर कांग्रेस के कोरबा में संपन्न निर्वाचन में एसईसीएल के सभी क्षेत्रों से संगठन के प्रतिनिधियों की भागीदारी रही। पदाधिकारियों के निर्वाचन के साथ ही अब यह संगठन अपने आगे के सफर पर बढ़ेगा।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -