गुंडों की दबंगई: लड़की की कहीं और तय हुई शादी तो हथियारों से लैस होकर घर में घुस गए बदमाश, लड़की को सरेआम घसीट कर ले गए, विरोध करने पर पिता और भाई पर भी तलवार से हमला

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
अशोकनगर/स्वराज टुडे: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के रामपुरा मोहल्ले में एक विशेष समुदाय के लोगों ने खूब आतंक मचाया। तलवार एवं लोहे की रॉड लेकर वे सभी एक घर में घुसे तथा वहां से एक 22 वर्षीय लड़की को खींचकर अपने साथ ले जाने लगे।विरोध करने पर बदमाशों ने पिता और भाई पर हमला कर दिया, लेकिन स्थानीय लोगों की सक्रियता के चलते बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके।

स्थानीय लोगों की सक्रियता से बदमाशों के हौसले हुए पस्त, लड़की को छोड़कर भागे

यह घटना रामपुर क्षेत्र की है, जहां एक 22 वर्षीय लड़की का रिश्ता उसके पिता ने एक परिवार के लड़के के साथ कर दिया था। इस बात से चिढ़कर कुछ  बदमाश हथियारों से लैस होकर लड़की के घर में घुस आए और लड़की को जबरन उठाकर अपने साथ ले जाने लगे । जब पिता और भाई ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर तलवार से हमला कर दिया जिससे वे दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

लड़की को जबरन उठाकर ले जाते हुए देख मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। उनके आक्रोश को देखकर सभी बदमाश लड़की को छोड़ मोटरसाइकिल से भाग निकले। उधर इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

चाकू की नोक पर कई बार रेप

इस मामले में पीड़ित युवती ने जो जानकारी दी उसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई । उसने बताया कि एक आरोपी सलीम ने चाकू की नोक पर उसका कई बार रेप किया है । साथ ही रेप का वीडियो बनाकर धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। इसके अलावा उसने उसके पिता और भाई की हत्या करने की धमकी दी थी ।

यही वजह है कि उसने ये बात आज तक छिपा कर रखी थी , लेकिन जब उसके पिता ने उसकी शादी कही और तय कर दी तो सलीम गुस्से से आग बबूला हो गया । बीते दिनों उसने बाजार में धमकी दी थी कि वो इस शादी को तोड़ दे वरना अंजाम ठीक नहीं होगा।

एमपी में गुंडों की बढ़ रही दबंगई

इस घटना ने कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है । बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आता । ऐसी घटनाएं अक्सर फिल्मों में देखने को मिलती है । लेकिन गुंडे बदमाश वास्तव में इस तरह की वारदातों को अंजाम दे सकते हैं ये कम हैरान करने वाला नही है।

यह भी पढ़ें: पुणे कार दुर्घटना में नाबालिग की मां पुलिस जांच के घेरे में, शिवानी अग्रवाल की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में समर कैंप पर लगी रोक, स्कूल शिक्षा सचिव ने जारी किए आदेश

यह भी पढ़ें: तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी अंदर से बाहर निकल आयी एक पोटली, खोल कर देखा फ़टी रह गयी सबकी आंखें

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -