गाजियाबाद में लड़की के साथ मौलवी ने किया रेप ! VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल; गिरफ्तार

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
गाजियाबाद/स्वराज टुडे: गाजियाबाद में ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने 32 वर्षीय मौलवी पर दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करने का आरोप लगाया है । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता था।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके का है। ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना इलाके की एक युवती (22) दो वर्ष पूर्व मौलवी जब्बार के यहां पढ़ने जाती थी । एक दिन मौलवी ने कोल्डड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर उसे पीने को दी, जिसे पीने के बाद वो बेहोश हो गयी । बेहोशी के आलम में ही मौलवी ने ना केवल उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि इसका उसने वीडियो भी बना लिया ।

डीसीपी ने पीड़िता की शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि इसके बाद से मौलवी उसे डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वह उसे धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा। यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले मामले का वीडियो गांव में सार्वजनिक हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़िता के माता-पिता को इस बारे में सूचित किया।

मामला सामने आने के बाद मौलवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। यादव ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी मौलवी के खिलाफ 376 (दुष्कर्म), 328 (अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना) और 506 (आपराधिक धमकी) समेत भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। डीसीपी ने बताया कि मौलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस उन दोषियों का पता लगा रही है जिन्होंने जानबूझकर वीडियो सार्वजनिक किया।

यह भी पढ़ें: अगर आप भी करते हैं पैरासिटामोल का सेवन, तो हो जाएं अलर्ट! एक गलती जान पर पड़ सकती है भारी

यह भी पढ़ें: ये है दुनिया का सबसे खतरनाक पदार्थ, सिर्फ 5 मिनट देखने भर से जा सकती है जान

यह भी पढ़ें: प्रेमिका को बाइक की टंकी पर बिठाकर युवक कर रहा था रोमांस, पुलिस ने काटा चालान

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -