गांववालों ने प्रेमी जोड़े की पहले की पिटाई, फिर निर्वस्त्र कर गांव भर घुमाया, पुलिस ने दर्ज किया मामला

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोंडागांव/स्वराज टुडे: जिले में  रंगे हाथ पकड़ाए एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पिटाई का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में प्रेमी जोड़े के कपडे उतारकर कुछ लोग पिटाई करते दिख रहे है।

मामला कोंडागांव के केशकाल के समीप उड़नदाबेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम बडगई का बताया जा रहा है, जहां गाँव वालों ने प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा दे दी। बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे नाराज ग्रामीणों ने प्रेमी- प्रेमिका को निर्वस्त्र कर दोनो हाथों में लकड़ी बांधकर गाँव में घुमाया। और बुरी तरह से पिटाई भी की। सोशल मीडिया में इस वारदात की तस्वीरें आने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

जानकारी के अनुसार, उड़न्दाबेड़ा इलाके के रहने वाले एक शादीशुदा युवक का इलाके की ही एक युवती के साथ पिछले कई दिनों से प्रेस प्रसंग चल रहा था। इसी बीच जब इसकी भनक युवक की पत्नी को लगी तो वह ह अपने पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई। जहां पहले से ही पति और युवती दोनों साथ में एक कमरे में बैठे मिले। इस बात से नाराज पत्नी ने शोरगुल कर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने युवक और युवती को पहले पीटा, फिर दोनों के कपड़े उतरवा दिए। इसके बाद नग्न अवस्था में दोनों को गांव में घुमाया गया। इसी बीच वहां मौजूद एक ग्रामीण ने इनकी वीडियो भी बना ली। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -